'फन्ने खां' की इस एक्ट्रेस ने फिल्म के बढ़ाया 20 किलो वजन, पहले दिखती थीं ऐसी,

9 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर फिल्मों में अपना वजन घटाती बढ़ाती है। चाहे वो भूमि पेडनेकर हों या फिर जल्द ही फिल्म फन्नें खां में अनिल कपूर की बेटी के रोल में दिखेने वाली एक्ट्रेस पिहू हों। पीहू संद जल्द ही फन्ने खां में लता शर्मा के रोल में हैं, जो सिंगर बनना चाहती है। उनकी मां का किरदार दिव्‍या दत्‍ता निभा रही हैं। जानिए पीहू संद के बारे में 18 दिसंबर 1998 को जन्‍मीं पीहू संद एक्‍टर पारितोष संद की बेटी हैं। बता दें कि पीहू की स्‍कूलिंग मुंबई के VIBGYOR हाई स्‍कूल से हुई है।

 वो मीठीबाई कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही हैं। पीहू फन्‍ने खान से अपना डेब्‍यू करेंगी। गौरतलब है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है.एक इंटरव्यू में पीहू ने कहा, ''जब मैंने 'दम लगा के हईशा' देखी। मैंने देखा कि मूवी में भूमि का वजन कितना ज्यादा था लेकिन बड़ी बात ये थी कि उन्होंने शानदार काम किया था।

 उन्होंने एक्टिंग के लिए वजन बढ़ाया और मैं इसी बात से इंस्पायर हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीहू ने रोल के लिए 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वजन बढाने के बाद उनका वजन 98 किलो हो गया। मोटापे को लेकर पीहू को कोई शर्म नहीं है।

 एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मोटा होना अच्छा है। मैं अपनी बॉडी पर शर्मिंदा महसूस नहीं करती। सभी ने मुझे कंफर्टेबल फील कराया है। मोटापे की वजह से मुझे कुछ हेल्थ से जुड़ी समस्याएं हुई थीं। इससे पहले ऐसा भूमि पेडनेकर दम लगा के हईशा के लिए कर चुकी हैं।

 हालांकि बाद में उन्होंने अपना वजन घटा लिया है। फन्नें खां में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर हैं। फिल्म कल रिलीज हो रही है।