single-post

अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

April 5, 2019, 9:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय जल्द ही पर्दे पर वापस आ रहे हैं। विवेक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से वापसी कर रहे हैं। देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। फिल्म को लेकर खूब खबरें आ रही हैं। बीते दिनों से अबतक फिल्म की कई बार रिलीज डेट बदल गई है। अब लीजिए हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर से साफ हो गया है कि फिल्म अब सीधे 11 अप्रैल को ही रिलीज हो रही है। 

बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज को लेकर चल रहे विवाद पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने इस फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगाने से मना कर दिया था। इसके बाद याचिकाकर्ता सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचे। मामले की सुनवाई के दौरान में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने वकील से पूछा, क्या यह फिल्म बायोपिक है...? सुप्रीम कोर्ट में इस फिल्म की रिलीज़ के खिलाफ कांग्रेस के मीडिया पैनललिस्ट की याचिका पर 8 अप्रैल को सुनवाई होनी है।

 आपको बता दें कि इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने को लेकर लगाए जा रहे कयास खत्‍म हो चुके हैं। अब आखिरकार मेकर्स की तरफ से इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। इससे साफ हो गया है कि फिल्म सीधे अब 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है। सबसे पहले ये फिल्म 11 अप्रैल को ही रिलीज हो रही थी। 

हालांकि बाद में जब विवाद बढ़ा तो फिल्म की रिलीज को थोड़ा टाल दिया गया। इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल तय की गई। हालांकि बाद ये डेट भी ठंडे बस्ते में चली गई। अब आज ये फिल्म रिलीज ना होकर सीधे 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है। यानि कि ठीक लोकसभा चुनाव से एक दिन पहले ही फिल्म आ रही है। दरअसल विपक्षी पार्टियां सीधे ही ये आरोप लगा रही हैं कि फिल्म जानबूझकर चुनाव के दौरान रिलीज किया जा रहा है ताकि फिल्म को फायदा हो सके। खैर अब देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।