आदित्य पंचोली पर लगा था पूजा बेदी की नौकरानी से रेप का आरोप, 5 लोगों से रहा है एक्ट्रेस का अफेयर

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। पूजा बेदी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बनाई थीं। पूजा की लाइफ में उन्हें कई बार प्यार हुआ है। हालांकि उनके प्यार की मंजिल ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी। पूजा का दिल कई लोगों पर आया। उनकी शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। पूजा का सबसे चर्चित अफेयर आदित्य पांचोली के साथ रहा। शादीशुदा आदित्य पांचोली से पूजा का अफेयर हुआ तो उस वक्त बॉलीवुड में सनसनी सी मच गई थी। जरीना वाहब के होते हुए भी आदित्य पूजा से प्यार कर बैठे। 

बताया जाता है कि, जरीना बहाव से शादी के बाद जब आदित्य की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी शुरू हुई तो इसी बीच पूजा और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा। दोनों खूब मिलते औऱ बातें करते। सबकुछ अच्छा रहा लेकिन उस वक्त पूजा दंग रह गईं जब उन्हें आदित्य की एक सच्चाई पता चली। 

दरअसल पूजा ने आदित्य पर ये आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनकी गैर मौजूदगी में उनकी हाऊस मेड का यौन शोषण किया था। 15 साल की नौकरानी ने आदित्य के ऊपर रिलेशनशिप के आरोप लगाए। ये बात पूजा को पता चली तो वो दंग रह गईं और आखिरकार उन्होंने आदित्य से अपना रिश्ता खत्म करने का फैंसला किया। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। आदित्य पांचोली अक्सर अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने गए हैं।

 वहीं पूजा की जिंदगी में आदित्य का चैप्टर क्लोज हो गया। आदित्य के साथ ही नहीं पूजा का नाम कई और लोगों के साथ भी जुड़ा। पूजा का नाम कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल से भी जुड़ा। पूजा और हनीफ ओपन रिलेशनशिप में रहे। दोनों ने नच बलिए 3 में भी हिस्सा लिया था। वहीं हनीफ के अलावा द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा के दिल के तार जुड़े। यहां तक कि पूजा द्विती से शादी करने भी जा रही थीं। द्विती के पेरेंट्स ने पूजा बेदी को स्वीकार नहीं किया और करीब 18 महीने के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए। 

बिग ब़ॉस 5 में पूजा जब गईं तो उन्हें घर में तो उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अंश का रोल निभा चुके एक्टर आकाशदीप सहगल से प्यार हो गया। डेटिंग के बाद साल 2013 में ये दोनों भी अलग हो गए। पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से साल 1994 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

 हालांकि 2003 में पूजा फरहान से अलग हो गईं थी। अब पूजा की बेटी आलिया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रही हैं तो वही पूजा भी जल्द ही बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की सगाई भी हो चुकी है।