single-post

सैफ अली खान के साथ डेब्यू करेगी इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी, इस फिल्म से होगा आगाज़ !

Nov. 20, 2018, 2:40 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स की रेस लगी हुई है । अब मानो जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है । हर तरफ स्टार किड्स के ही चर्चे हैं । एक तरफ जहां बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से एंट्री की है। तो वहीं जल्द ही सारा अली खान फिल्म केदारनाथ और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं. इनके डेब्यू का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं जो अब एंट्री लेने की तैयारी कर रहे हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का। दरअसल जल्द ही पूजा की बेटी आलिया भी डेब्यू करने जा रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया जल्द ही सैफ अली खान के साथ डेब्यू कर रही हैं। आलिया सैफ के साथ फिल्म दीवानी जानेमन से डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में आलिया सैफ की बेटी का रोल प्ले करेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, आलिया में एक यंगस्टर के साथ सारे गुण हैं। हम एक ऐसे ही यंग फ्रैश फेस की तलाश कर रहे थे। 

हम भाग्यशाली हैं कि हमने अपना आदर्श कलाकार पाया है और हम आलिया के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 50 लड़कियों में से आलिया को चुना गया। उन्होने अपना स्क्रीन टेस्ट भी दिया। इस फिल्म से सैफ Jay Shewakramani के साथ फिर से काम कर रहे हैं।

 जय ने आलिया को लेकर बताया कि, किसी ने मुझे बताया कि पूजा बेदी की बेटी काम करना चाहती है, इसलिए मैंने उसकी तस्वीरों की जांच की और पूजा को एक मैसेज भेजा जिसने मुझे आलिया की एजेंसी के संपर्क में रखा। आलिया के टेस्ट से हम काफी इंप्रेस हुए। आलिया ने इस फिल्म को अपनी मेहनत के दम पर पाया है। खैर अब साफ है कि एक और स्टारकिड की बॉलीवुड में एंट्री हो रही है। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे।

Pc- Instagram