सोशल मीडिया पर उड़ी आलिया के पापा महेश भट्ट के निधन की खबर, पूजा ने बताई सच्चाई

1 week ago

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें कुछ ना कुछ वायरल होने की खबरें मिलती है। खास बात ये है कि अक्सर सोशल मीडिया पर खबरें तो ये तक वायरल होती हैं कि कोई एक्टर या एक्ट्रेस अब हमारे बीच नहीं रहा है। हाल ही में एक बार फिर से ही ऐसा हुआ है। इस बार ये किसी औऱ के साथ नहीं बल्कि आलिया भट्ट के पापा और मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ हुआ है। महेश भट्ट के बारे में सोशल मीडिया पर खबरें आईं कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। बीते दिनों से ही ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं। अब इसी पर मुकेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपना गुस्सा दिखाया है। पूजा ने ट्विटर पर साफ है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। ये खबरें सिर्फ वायरल ही हो रही हैं। पूजा भट्ट ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'अफवाह फैलाने वाले और उन सभी फिक्र करने वाले लोगों के लिए है जो परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आपके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने अंदाज में जिंदगी को जी रहे हैं। बिना फीतों के लाल जूतों में।' पूजा भट्ट ने इसके साथ महेश भट्ट की दो तस्वीरें शेयर की हैं। 

एक तस्वीर में महेश भट्ट खड़े हैं तो दूसरी तस्वीर में लाल जूते पहनकर आराम फरमा रहे हैं। पूजा के अलावा महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने भी इन खबरों को अफवाह बताया है। अब ऐसी खबरें आई कहां से और क्यों वायरल हुईं, तो आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं। दरअसल CINTAA यानि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने एक पोस्ट किया था।

 जिसमें उन्होंने गुजराती अभिनेता महेश भट्ट के निधन पर शोक जताया था। बस फिर क्या था नाम के कंफ्यूजन के चलते हर तरफ ये खबर वायरल हो गई कि महेश भट्ट का निधन हो गया है। फिल्मों की बात करें तो महेश भट्ट लंबे वक्त बाद डायरेक्शन में लौट रहे हैं। वो जल्द ही फिल्म सड़क 2 को डायरेक्ट करते दिखेंगे। फिल्म में वो पहली बार बेटी आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त औऱ पूजा भट्ट भी हैं।