करीना से प्रभुदेवा ने चुकाया पुराना बदला, दबंग 3 से किया बाहर !

4 months ago

करीना कपूर फिल्म दबंग-3 में करीना कपूर आइटम नंबर करने वाली थी लेकिन दो दिन बाद ही ये खबर आई की दबंग 3 में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया आइटम डांस करेंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज़ और एक्टर सलमान ने करीना से दबंग-3 में आइटम सॉन्ग करने का पूरा मन बना लिया था लेकिन एक शक्स की वजह से सलमान खान को ना चाहते हुए भी फिल्म से करीना का पत्ता काटना पड़ा । दरअसल सलमान ख़ान ने दबंग-3 के डायरेक्शन की कमान वॉटेंड के डायरेक्टर प्रभु देवा को सौंपी है। अरबाज़ ख़ान फिल्म के प्रोड्यूसर ज़रूर हैं... लेकिन सलमान ने 'दबंग 3' इसी शर्त पर करने के लिए राज़ी हुए हैं कि अरबाज फिल्म की कास्टिंग के फैसलों से बिल्कुल दूर रहेंगे। 

 सलमान ने 'दबंग 3' की पूरी ज़िम्मेदारी प्रभु देवा के कंधों पर डाल दी है। फिल्म से जुड़ा हर फैसला अब प्रभु देवा ही लेंगे। जैसे ही प्रभु देवा को पता चला है कि सलमान और अरबाज़ फिल्म में करीना से आइटम नंबर कराना चाहते हैं। उन्होंने इसपर एतराज़ जता दिया। प्रभु देवा ने सलमान और अरबाज़ से कहकर दबंग-3 से करीना का पत्ता पूरी तरह से साफ कर दिया  दरअसल प्रभु देवा और करीना कपूर के बीच काफी दिनों से छत्तीस का आंकड़ा चल  रहा है। कुछ साल पहले जब प्रभुदेवा की फिल्म 'राउडी राठौर' में करीना ने ये आइटम सॉन्ग किया था तो इसे खुद डायरेक्ट करने के बजाय उन्होंने इसकी कोरियोग्राफी बॉस्को सीजर से करवाई थी। 

करीब 6 साल पहले प्रभु देवा ने एक प्रोजेक्ट के लिए करीना को एप्रोच किया था। ये वो दौर था जब बेबो का सितारा काफी बुलंदियों पर था। कहा जाता है कि उस दौरान करीना ने प्रभु देवा को काफी नखरा दिखाया था और उन्हें कई दिनों तक इंतज़ार करवाकर उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। इस बात को लेकर प्रभुदेवा करीना से काफी अपसेट हो गए थे और अब जब उन्हें करीना से बदला लेने का मौक़ा मिला तो उन्होंने दबंग-3 से बेबो के आइटम नंबर को उड़ा दिया।