single-post

प्रतीक बब्बर ने वाइफ सान्या के साथ शेयर की बोल्ड पिक्चर, ट्रोलिंग के बाद डिलीट की फोटो

Feb. 17, 2019, 2:15 p.m.

बॉलीवुड में बीते दिनों ही कई शादियां हुई हैं। इन्हीं में से एक शादी प्रतीक बब्बर की भी रही है। प्रतीक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब रहीं थी। वहीं शादी के बाद दोनों अपनी लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। लीवेड प्रतीक बब्बर ने भी अपनी और सान्या की एक प्राइवेट फोटो शेयर कर डाली थी। इस पिक्चर में प्रतीक जहां सिर्फ शॉर्ट पहने दिख रहे हैं वहीं सान्या टॉपलेस दिख रही हैं। इस फोटो के जरिए प्रतीक ने सान्‍या को वैलंटाइन विश किया लेकिन इसमें दोनों इंटिमेट मोमेंट में नजर आ रहे थे। इस बोल्ड फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जैसे तूफान आ गया हो। 

लोगों ने इस पिक्चर को देखते ही इन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने इसे पब्‍लिसिटी स्‍टंट बताया तो कुछ ने पत्‍नी के साथ इस तरह की तस्‍वीर शेयर करने पर प्रतीक को क्रिटिसाइज किया। लोग इस पर फिर बेहद ही भद्दे और बेहूदे कमेंट्स करने लगें। लोगों ने कहा कि शादी के बाद कोई भी ऐसे पिक्चर्स अपलोड नहीं करता है। इस ट्रोलिंग के बाद आखिरकार प्रतीक को ये पिक्चर ही डिलीट करनी पड़ी। प्रतीक ने फोटो को तुरंत ही डिलीट कर दिया।

 आपको बता दें कि प्रतीक की शादी करीबी मेहमानों की मौजूदगी में ये शादी लखनऊ में हुई। सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। 32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जाएगा। प्रतीक बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ लिव इन में रह चुके हैं। लेकिन दोनों कि रिश्ता टूट गया। एमी ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है। सान्या प्रतीक की बचपन की दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी।