प्रीति झिंगयानी के बेटे को इस शख्स ने दी थी जान से मारने की धमकी, अब मांगी पुलिस और एक्ट्रेस से माफी !

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी हाल ही में खबरों में तब आ गई हैं। जब बात उनके बेटे को लेकर हुई। रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति के 7 साल के बेटे को पड़ोसियों ने डराया धमकाया है। जिसके चलते मामला पुलिस तक पहुंच गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति का 7 साल का बेटा जयवीर पड़ोसियों के कंपाउड में खेल रहा था। इसी बीच आरिफ नाम के शख्स ने इसी बीच आके हस्तक्षेप किया। उसने सभी को रोका। बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे। इस बीच आपस में वो एक दूसरे से लड़ने लगे तो एक बच्चा अपने दादाजी आरिफ सिद्दीकी को बुला लाया। आऱिफ ने बच्चों को रोका और सभी को डांटने लगा। इसके बाद मामला बिगड़ता गया और आरिफ नाम के शख्स ने प्रीति के बेटे पर हाथ उठा दिया। आरोप है कि शख्स ने ना सिर्फ प्रीति के बच्चे को डराया धमकाया बल्कि उसे फिजिकली एब्यूज भी किया।

 प्रीति ने खुद ये साफ किया है कि हां उनके बेटे के साथ आरिफ सिद्दीकी नाम के शख्स ने बत्तमीजी की। बिल्डिंग में रहने वाली बाकी बच्चों की मांओं ने भी आरिफ सिद्दीकी को जमकर फटकारा है और उसके खिलाफ कंप्लेंट करवाई है। प्रीति के मुताबिक, इस घटना के बाद से उनका बेटा बेहद डरा हुआ है और उसने खाना पीना तक छोड़ दिया है। 

इतना ही नहीं वो स्कूल जाने को भी तैयार नहीं है। प्रीति ने अपने पति प्रवीण डब्बास के साथ पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन हाल ही में रिपोर्ट के मुताबिक आरिफ सिद्दीकी ने प्रीति से माफी मांगी है और इसी के चलते प्रीति ने अपनी कंप्लेंट वापस ले ली है। रिपोर्ट में कहा गया कि प्रीति बहुत ही सुलझी हुी हैं।

 

उनका आज तक किसी के साथ भी झगड़ा नहीं हुआ है। लेकिन आरिफ सिद्दीकी ने अपनी सीमाओं को पार किया। इसके बाद प्रीति का गुस्सा जायज था। प्रीति फिलहाल पर्दे से गायब हैं। फिल्म मोहब्बतें में नजर आ चुकीं प्रीति शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। 

प्रीति झंगियानी वर्ष 1996 में अलताफ रजा की पहली एल्बम “तुम तो ठहरे परदेशी” के गीत शराबी में नजर आईं।बॉलीवुड में प्रीति झंगियानी की पहली फिल्म मोहब्बतें (2000) थी, जो काफी हिट हुई थी।