विदेशी पति जीन गुडइनफ के साथ प्रीति जिंटा बोलीं -हर हर महादेव

4 months ago

पूरे देशभर में आज महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। साथ ही सेलेब्स भी अपने अपने तरीको से शिवरात्रि मना रहे हैं। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पति जीन गुडइनफ के साथ फोटो शेयर की है जिसमें वो सभी को महाशिवरात्रि की बधाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि "भगवान शिव हम सभी के अंदर की गलत और नकारात्मक विचारों को नष्ट करे और हम सभी और हमारे परिवार के लोगों के अंदर प्यार, सकारात्मकता और खुशी का संचार करे। 

आपको और आपके परिवार को महाशिवरात्रि की बहुत बधाई।" आपको बता दें कि इस पर्व के मौके पर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है। फोटो में प्रीति जिंटा ने पीले कलर का टॉप पहना है। जिसमें लिखा है हर हर महादेव। पति जीन गुडइनफ ने भी व्हाइट कलर की सर्ट में है और उनके भी सर्ट में लिखा है हर हर महादेव। फोटो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। प्रिंती बले ही अमेरीका में रहती हैं। पर वो आज भी दिल से हिंदुस्थानी हैं। आज बी वो पूरे जोश में हमारे सारे त्यौहारों को मनाती हैं। 

साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और जेन गुडइनफ की शादी साल 2016 में 29 फरवरी में हुई थी। इसके अनुसार फरवरी महीने में 29 तारीख चार साल बाद आती है। प्रीति जिंटा 28 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं। उनकी शादी को 3 साल हो गए है। प्रीति अपने पति के साथ एंजिल्स के बेवर्ली हिल्स में रहती हैं। उन्होंने ये घर 33 करोड़ में खरीदा था। करीब डेढ़ साल तक वो वहां रहीं। 

देखा जाए तो प्रीति का घर उनका ड्रीम हाऊस है। प्रीति की शादी भी उनके अपने घर से हुई थी। प्रीति के सभी रिश्तेदार वहीं अमेरिका पहुंच गए थे और वहां हिंदू रीति रिवाज से उनकी शादी हुई थी।

 लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। प्रीति को अब बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिलता है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भैयाजी सुपरहिट थी।