single-post

शादी की तीसरी सालगिरह मना रही हैं प्रीति जिंटा, लॉस एंजिल्स में 33 करोड़ में खरीदा था घर !

Feb. 28, 2019, 3:52 p.m.

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा 28 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं। उनकी शादी को 3 साल हो गए है। 29 फरवरी 2016 को  प्रीति ने अमेरिकन बिजनेसमैन गुडएनफ जेन से शादी की थी। प्रीति ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपने पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। प्रीति ने लिखा है कि 29 फरवरी को ढूंढो प्लीज।  

 प्रीति अपने पति के साथ एंजिल्स के बेवर्ली हिल्स में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने ये घर 33 करोड़ में खरीदा था। प्रीति के घर में 6 बेडरुम है। उनके पड़ोस में हॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स रहते हैं। प्रीति ने अपने घर को खुद अपनी देख-रेख में बनवाया है। करीब डेढ़ साल तक वो वहां रहीं। देखा जाए तो प्रीति का घर उनका ड्रीम हाऊस है। 

प्रीति की शादी भी उनके अपने घर से हुई थी। प्रीति के सभी रिश्तेदार वहीं अमेरिका पहुंच गए थे और वहां हिंदू रीति रिवाज से उनकी शादी हुई थी। 

प्रीति और जीन गुडइनफ ने हिंदू रीति रिवाजों से 28 फरवरी 2016 को शादी की थी। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। 

उनका लिविंग रूम काफी बड़ा है। क्रिसमस पर उन्होंने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजाया था।  अपने घर की डेकोशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की थी। 

प्रीति जिंटा की मैरिड लाइफ अच्छी चल रही है। आए दिन वो अपने ससुराल के लोगों के साथ हॉलीडेज पर जाती हैं। 

एक बार बारिश के दौरान उन्होंने अपने घर का वीडियो शेयर किया था। प्रीति ने अपने बंगले पर खूबसूरत गार्डन भी बनवा रखा है। 

भले ही प्रीति अब अमेरिका में अपने फिरंग पति के साथ रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इंडियन फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

प्रीति की गिनती बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस में होती है। दिल से, क्या कहना, कल हो ना हो, वीर जारा, संघर्ष, कभी अलविदा ना कहना, चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों ने उनका करियर आगे बढ़ाया। 

प्रीति को अब बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिलता है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भैयाजी सुपरहिट थी।