'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर-आलिया और सभी से मुलाकात, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ब्रह्मस्त्र की शूटिंग बुल्गारिया में कर रहे है। फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। अक्सर फिल्म के सेट से रणबीर-आलिया के प्यार से रिलेटेड खबरें आती रही है। लेकिन अब फिल्म के सेट से एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक इस शो के सेट पर हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे है। राष्ट्रपति कोविंद ने फिल्म के सेट को विजिट किए जाने की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। दरअसल बुल्गारिया के सोफिया शहर में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है। जहां राष्ट्रपति पहुंचे। 

राष्ट्रपति ने फिल्म के सेट पर रणबीर-आलिया औऱ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने फिल्म के पूरे क्रू से भी खास बातचीत की। सामने आई तस्वीरों में ये सभी नजर आ रहे हैं। ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट और सुपरहीरो फिल्म है। 

इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी है। इसके अलावा फिल्म में मौनी रॉय भी हैं, जो कि विलेन के रोल को प्ले कर रही है। ये फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी।