single-post

अगले महीने शादी के बंधन में बंधेगे प्रिंस-युविका, सामने आया दोनों का वेडिंग कार्ड, देखिए

Sept. 21, 2018, 10:43 p.m.

पिछले दिनों ही बिग बॉस 9 के कपल और एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया है। आखिरकार ये कपल एक हो चुका है। सोशल मीडिया पर दोनों अपने रिलेशन को कंफर्म कर चुके हैं। दोनों ने सगाई भी कर ली है। बीते दिनों ही खबर आई है कि दोनों अगले महीने शादी कर लेंगे। यानि कि अक्टूबर के मिड में ये शादी कर सकते हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब लीजिए शादी से पहले इनकी शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

 नीले, ग्रे और गोल्डन रंग से सजा प्रिंस-युविका की शादी का कार्ड वाकई बेहद खूबसूरत है।  कार्ड में गणेश भगवान की गोल्डन रंग की एक मूर्ति भी है। दोनों कार्ड एक खूबसूरत बॉक्स की तरह ही है। बता दें कि, 10 अक्टूबर से इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। दोनों की शादी से पहले हल्दी, मेंहदी औऱ बाकी की रस्में होगी।

शादी मुंबई के सन एंड सेन्ड होटल में होगी। इतना ही नहीं शादी के बाद दोनों ही चंडीगढ़ में रिसेप्शन भी देने वाले हैं। रिसेप्शन में दोनों के परिवारवाले करीबी के मौजूद होंगे। इस वक्त दोनों के परिवारवाले शादी की तैयारियां कर रहे हैं। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात बिग बॉस 9 के घर में हुई थी। इसके बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।