single-post

विवादों में फंसी प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो', बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस !

Jan. 15, 2019, 2:10 p.m.

पिछले साल ही सोशल मीडिया पर धमाका करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को अब हर कोई जानता है। रातोंरात स्टार बनी प्रिया हर किसी के दिल में बस गई हैं। पिछले साल प्रिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था जिसमें वो आंखों से इशारे करते दिख रही थी। अब प्रिया प्रकाश जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। प्रिया जल्द ही फिल्म श्रीदेवी बंगलो नाम की एक फिल्म में नजर आने वाली है. इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज किया जा चुका है। माना जा रहा है कि फिल्म में प्रिया ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल किया है।फिल्म के टीजर को देखने के बाद आप भी ये बात मानने पर मजबूर हो जाएंगे हो ना हो ये फिल्म उन्हीं की जिंदगी से इंस्पायर्ड है।

 रिलीज किए गए टीजर में प्रिया एक लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी के रोल में है। टीजर में प्रिया प्रकाश काफी ग्लैमर्स और हॉट अंदाज़ में नजर आई है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही ये विवादों में फंस गई है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा है। 

डायरेक्टर ने प्रिया प्रकाश को भी लीगल नोटिस भेजा है। जिसकी जानकारी खुद डायरेक्टर प्रशांत मम्बुली ने दी। रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने फिल्म बनाने से पहले बोनी से श्रीदेवी का नाम या उनकी मौत के दृश्य को शूट करने की अनुमति नहीं ली है। वहीं डायरेक्टर ने बताया है कि, फिल्म में श्रीदेवी महज एक कॉमन नाम है। उन्होंने किसी से लेकर फिल्म को नहीं बनाया है। ऐसे में उनका कहना है कि वो इसके खिलाफ लड़ाई भी लड़ेंगे। 

अब लग रहा है कि प्रिया प्रकाश की पहली ही बॉलीवुड फिल्म विवादों में फंसी है। टीजर अगर आपने ध्यान से देखा हो तो टीजर के अंत में एक बाथटब नजर आता है जिसमें प्रिया के सिर्फ पैर नजर आते है। सभी जानते हैं कि बीते साल ही 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में मोहित मारवाह की शादी के बाद एक होटल में बाथटब में डूबने से देहांत हो गया था। इस टीजर में भी वही सब नजर आ रहा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं।

ALSO READ : VIDEO- श्रीदेवी की बायोपिक में दिखा प्रिया प्रकाश का हॉट अंदाज़, टीजर में दिखी मर्डर मिस्ट्री