बॉलीवुड में लॉन्च होंगे ये दो नए चेहरे, पद्मिनी के बेटे संग डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी रीवा

4 months ago

अभी बीते दिनों ही खुलासा हुआ है कि 90के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा जल्द ही बॉलीवु़ड में कदम रख रहे है। पद्मिनी के बेटे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय खन्ना भी हैं। इस फिल्म में प्रियांक अक्षय के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम सब कुशल मंगल है। अब इस फिल्म में प्रियांक के साथ कौन सी हसीना यानि कौन हीरोइन होगी, इसका भी खुलासा हो गया है। 

तो बता दें कि फिल्म में प्रियांक शर्मा के साथ भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन नजर आएंगी। रीवा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रीवा ने नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक एक्टिंग की है। यही नहीं उन्होंने अमेरिका के ऐक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग का कोर्स भी किया है।

 फिल्म का डायरेक्शन करण कश्यप द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने चक दे पर बंटी और बबली जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस कॉमेडी फन फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रो़ड्यूस करने वाली हैं। हाल ही में प्राची ने रीवा को लेकर इंटरव्यू में कहा कि, रवि सर औऱ मेरा परिवार बहुत करीबी है। 

ALSO READ : दबंग सलमान की ऑनस्क्रीन बहन से रोमांस करेंगे प्रियांक शर्मा, जल्द इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर !

हम दोनों के कॉमन फ्रेंड मोईन बेग ने मुझे रीवा की तस्वीरें दिखाईं थी। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो पक्का फिल्म में एक बबली औऱ विलेज गर्ल के लुक में परफेक्ट लगेंगी। 

इसके बाद ही हमने रीवा को सिलेक्ट कर लिया। वैसे खास बात ये है कि रवि किशन को भी बॉलीवुड में पहचान नितिन मनमोहन ने फिल्म आर्मी से दिलाई थी। अब उनकी बेटी की फिल्म से रवि की बेटी लॉन्च हो रही हैं। देखते हैं कि ये नई जोड़ी क्या कमाल दिखाती हैं।