मुश्किल में फंसे प्रियांक शर्मा, इस वजह से हो सकती है कानूनी कार्रवाई !

3 months ago

बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा अब स्टार बन चुके हैं । प्रियांक को अब लोग घर घर में जानते हैं । स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में आने के बाद प्रियांक हर तरफ छाए हुए हैं । प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है । बीते दिनों ही प्रियांक शर्मा बादशाह और आस्था गिल के साथ बज़ गाने में नजर आए थे। अब लग रहा है कि प्रियांक की मुसीबतों के घेरे में आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ की एक मैनेजमेंट कंपनी ने एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया था। बताया जा रहा है कि इस शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स ने 600 रुपए फीस दी थी। ये टैलेंट हंट स्टार ऑफ अवध के लिए हुआ था, जिसमे डांस, सिंगिंग, एक्टिंग और स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए कंटेस्टेंट ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था।


 प्रतिभागी काफी वक्त तक इंतजार करते रहे लेकिन प्रियांक समय पर नहीं पहुंचे। हालांकि ऑर्गेनाइजर्स ने कहा कि प्रियांक की फ्लाइट लेट है इसलिए वो देरी से आएंगे। इसके बाद प्रियांक शाम 4 बजे पहुंचे। लेकिन कुछ देर बाद ही चले गए। 



बाद में जब कंटेस्टेंट्स ने शिकायत की तो ऑर्गेनाइजर्स के नंबर की बंद गए। इसी के बाद सभी ने पुलिस में कंप्लेंट करवा दी। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं कहा जा रहा है कि प्रियांक को इस मामले में लीगल नोटिस मिला है। फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई इस मामले प्रियांक की मुश्किलें बढ़ेंगी।