'कुमकुम भाग्य' में लीप के बाद होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री, निभाएंगे ऐसा किरदार !

3 weeks ago

टीवी पर अगर सबसे ज्यादा पॉपुलर सीरियल की बात आती है तो कुमकुम भाग्य का नाम सबसे ऊपर आता है । ये सीरियल दर्शकों को इतना पसंद आता है कि उन्हें इस शो से एक पल की भी दूरी बर्दाश्त नहीं है। अभी और प्रज्ञा की लवस्टोरी को दर्शक बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते हैं। शो दर्शकों के बीच सालों से छाया हुआ है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शो में 20 साल का लीप आएगा। ऐस में माना जा रहा है कि लीप के बाद आपको कोई भी पुराना किरदार नहीं देखने को मिलेगा। लीप के बाद शो की कहानी काफी बदली हुई नजर आएगी। 

अब खबर आ रही है कि लीप के बाद शो में प्रियांक शर्मा की एंट्री होने वाली है। वही प्रियांक शर्मा जो अपनी गुडलुक्स के जरिए लड़कियों के दिलों पर राज कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभि और प्रज्ञा के बेटे के रोल में नजर आएंगे। खबरों की माने तो प्रज्ञा दो जुड़वां लड़कों को जन्म देगी। जिसके बाद अभि और प्रज्ञा अलग हो जाएंगे। 

जिसमें से एक बेट का अभि के पास रह जाएगा तो वहीं एक बेटा प्रज्ञा के पास होगा। लीप के बाद प्रियांक इसी बेटे के किरदार में नजर आएंगे, जो अपने पिता के साथ हमेशा खड़ा रहता है। हालांकि इस खबर पर अभी कोई पक्की खबर नहीं आई है। वहीं जब प्रियांक से इस बारे में पूछा गया है तो उन्होंने इस खबर को मानने से इंकार कर दिया है उन्होंने कहा है कि अभीतक मैं शो का हिस्सा नहीं हू और ना ही कंफर्मेशन आई है।

 ऐसे में साफ है कि प्रियांक शायद शो का हिस्सा हों। बीते दिनों ही खबर आई है कि शो को  तनु (लीना जुमानी) और आलिया (शिखा सिंह) शो छोड़ने वाली हैं।शो में दोनों बेस्ट फ्रेंड्स का रोल निभा रही हैं। उनके मुताबिक लीप के बाद उनके लिए करने को ज्यादा कुछ नहीं रहेगा। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।