हॉलीवुड में अब मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका चोपड़ा

3 weeks ago



बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों अपनी सेकेंड हनीमून से वापस लौटी हैं। हनीमून से वापस आने के बाद निक और प्रियंका अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। खबर है कि देसी गर्ल अब हॉलीवुड की फिल्म प्रोड्यूस करेंगी। ये फिल्म एक बायोपिक होगी और इसे बनाने के लिए प्रियंका ने हॉलीवुड के कुछ बड़े स्टूडियोज से संपर्क भी किया है। खबर है कि प्रियंका मां आनंद शीला की बायोपिक को प्रोड्यूस करेगी साथ ही इस फिल्म में लीड रोल भी निभाती नजर आएगी। आर्चय रजनीश की प्रवक्ता रही हैं। जिसपर ये फिल्म बनने वाली है।



इतना ही नहीं खबर है कि राइटिंग टीम ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी है। हाल ही में वे अमेरिका के मशहूर टॉक शो ‘दि एलन डिजेनेरेस’ में अपनी नई हॉलीवुड फिल्म‘ इजंट इट रोमांटिक’ को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की।
प्रियंका ने कहा कि मैं बैरी लेविनसन के साथ एक फीचर तैयार कर रही हूं।

ALSO READ : दोस्ताना 2 में नहीं होंगी आलिया भट्ट, इस ट्वीट के जरिए हुआ ये बड़ा खुलासा !

 हम स्क्रिप्ट को मां शीला के नजरिए से तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। भारत में जन्मीं मां शीला एक आध्यात्मिक गुरु रही हैं। वह ओशो के बेहद करीब रहीं और उन्हें कुटिल महिला के तौर पर देखा जाता है। मैं इस प्रोजेक्ट में एक्टिंग करने वाली हूं। साथ ही इसमें प्रोड्यूसर भी हूं।
आपको बता दें कि प्रियंका की फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक बयान के मुताबिक, इस रोमांटिक कॉमेडी में रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 28 फरवरी को भारत में होगा। 'इजन्ट इट रोमांटिक' न्यूयॉर्क की एक आर्किटेक्ट नताली (विल्सन) की कहानी है, जो अपना काम लोगों की नजरों में लाने के लिए कड़ी मेहनत करती है। प्रियंका फिल्म में योग राजदूत का किरदार निभा रही हैं।