35 की प्रियंका ने 25 के निक से की सगाई, दोनों के हाथों में नजर आई एक जैसी अंगूठी !

8 months ago

इस वक्त बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा औऱ अमेरिकी सिंगर रैपर निक जोनस के प्यार के किस्सों से मीडिया गुलजार है। हर तरफ इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों गोवा में रूमर्ड बॉयफ्रैंड निक जोनस के साथ छुट्टियां बिता रही है। हाल ही में प्रियंका निक को लेकर मुंबई आई है। यहां उन्होंने निक को अपनी मां से मिलवाया है। हालांकि अभी तय नहीं है कि मां मधू चोपड़ा ने बेटी प्रियंका औऱ निक के रिश्ते को हरी झंडी दी है या नहीं। लेकिन हां अब खबर आ रही है कि दोनों सगाई कर चुके है। 

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । खबरें आ रही हैं कि दोनों सगाई कर चुके हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। दरअसल हाल ही में प्रियंका मुंबई में निक को डिनर डेट पर ले गई थी तो उस दौरान दोनों के हाथ में एक जैसी ही रिंग नजर आई है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों सगाई कर चुके है। मतलब साफ है कि इतनी नजदीकियां सगाई के बाद ही हो रही है। प्रियंका का निक को लेकर इंडिया आना कोई ताज्जुब भी नहीं है। 

हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि ये इंगेजमेंट रिंग्स नहीं हैं बल्कि प्री-इंगेजमेंट रिंग्स हैं और जैसे कि कहा जाता है प्रॉमिस रिंग्स।

 ये रिंग्स एक-दूसरे को लेकर दोनों की कमिटमेंट्स को भी दिखाती हैं। अभी हाल ही में ये खबर भी आई है कि जुलाई या अगस्त में दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो जाएगा। जब दोनों ऑफिशियली हो जाएगा। वहीं निक की फैमिली को प्रियंका ऑलरेडी पसंद है। इसके अलावा प्रियंका की फैमिली को भी निक पसंद ही है।  

हालांकि मॉम मधू चोपड़ा ने दोनों के रिश्तों के लेकर कहा था कि अभी इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। अब जो भी मतलब साफ है कि दोनों जल्द ही शादी कर अपना घर भी बसा ही लेंगे। फिलहाल देखते हैं कि दोनों कब शादी कर घर बसाते है।