37 साल की हुईं प्रियंका चोपड़ा, न्यूयॉर्क में बेहद आलीशान है देसी गर्ल का घर, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज कितनी बड़ी स्टार हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। पिगी चोप्स का जलवा हर तरफ बरकरार है। हॉलीवुड में जाकर देसी गर्ल ने अपने नाम का डंका बजाय़ा है। पिगी चोप्स की अदाएं लोगों के सिर चढ़कर बोलती हैं। प्रियंका का कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर राज करता है। प्रियंका अब 37 साल की हो गई हैं। वहीं देसी गर्ल ने विदेश में अपना एक आशियाना बनाया है। जी हां, पिगी चोप्स का न्यूयॉर्क में एक शानदार घर है। 

प्रियंका अब भले ही निक जोनस से शादी कर उनके साथ रहती हों लेकिन पीसी का एक अलग आशियाना भी है। जहां वो सालों से रह रहीं थीं। आज हम आपको इस घर की सैर करवाते हैं। प्रियंका का ये घर देखकर आप भी चौंक जाएंगे। घर की खूबसूरती को देखकर आपको भी इससे प्यार हो जाएगा। प्रियंका का ये घर वाकई शानदार है। 

इसे देखने के बाद लगता है कि ये वाकई किसी राजमहल से कम नहीं है। पिगी चोप्स ने अपने घर को अपने तरीके डिजाइन किया है। घर की डेकोरेशन प्रियंका ने अपने हिसाब से ही की है।

 प्रिंयंका का घर बाहर से देखने में भी बेहद शानदार लगता है। प्रियंका के घर में एक शानदार लॉबी एरिया है। इस लॉबी एरिया में भी कलरफुल जमीन है। वहीं अगर लिविंग एरिया की बात की जाए तो वो तो और भी शानदार है।

 घर में लिविंग एरिया है जो कि बेहद शानदार है। अपने घर में प्रियंका ने ग्रे कलर का इस्तेमाल ज्यादा किया है। 

वहीं उनके घर का बाथरूम भी बेहद शानदार है। वहां भी उन्होंने फूलों का इस्तेमाल किया है।

 डाइनिंग एरिया में वुड कलर के टेबल और कुर्सी हैं तो साथ में ही व्हाइट कलर के कर्टेन्स लगे हुए हैं।

 पिगी चोप्स ने सोशल मीडिया पर अपने घर की एक स्टिल शेयर की थी। इस पिक्चर में एक पिलो कवर पर प्रि लिखा हुआ दिख रहा था। 

प्रियंका के घर में एक शानदार ड्रॉयंग रूम है। इसके अलावा पिगी चोप्स को बालकनी बहुत पसंद है। जहां उन्होंने पेड़ पौधे लगा रखे हैं । 

इसके अलावा प्रियंका को पेंटिग्स का भी काफी शौक है। प्रियंका चोपड़ा की चाहत थी कि इस घर को महल की तरह बनाने की।

 वो बेहतरीन सुख-सुविधाएं इस महल में चाहती थी। जो उन्होंने अपने इस घर में रखी है। पिगी चोप्स के घर पर वो कई इंटरव्यू भी दे चुकी है।

 खैर जो भी हो पिगी चोप्स आज एक ग्लोबल स्टार हैं। तो ऐसे में इतनी पॉपुलेरिटी तो बनती ही है।