जोधपुर पहुंचे निक और प्रियंका, 4 दिनों तक पर्यटकों के लिए बंद रहेगा उम्मेद भवन पैलेस ! देखिए तस्वीरें

1 months ago

प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। गुरुवार  से सारी रस्में शुरु हो चुकी हैं। दोनो ने शादी की सभी रस्मों के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलैसे को चूज किया है। दोनों अपने परिवार के साथ जोधपुर में ही हैं। 

जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों  हिंदू रीति रिवाज और क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी करने वाले हैं। उम्मेद भवन को पूरी तरह से शादी के लिए तैयार किया जा रहा हैय़ 2 दिंसबर को भव्य तरीके से दोनों की शादी होगी। प्रियंका और निक अपनी शादी को एकदम शाही रंग रूप देना चाहते हैं। एक राजकुमार और राजकुमारी की तरह उनका शुभ विवाह हो रहा है। 

खास तौर पर मेहमानों के खान-पान का ध्यान रखने के लिए स्पेशल शेफ खास तरह के स्वादिष्ट व्यंजन तैयार कर रहे हैं। सोर्सेज की माने तो मेहमानों के लिए खास तौर पर डिशेज तैयार की जाएंगी। इसमें इंडियन और कॉन्टीनेंटल फूड शामिल किया जाएगा। 

पीसी ओऱ निक की शादी के बाद होने वाले दिल्ली वाले रिसेपशन का कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिया गया है। गुरुवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को भी स्पॉट किया गया था। खबरें आ रही थी की प्रशासन ने पीसी और निक को एक्स्ट्रा सेक्योरिटी देने से इंकार कर दिया था लेकिन अब दोनो को फुल सेक्योरिटी दी जा रही है। 

उम्मेद भवन के बाहर प्रशासन की ओर से एक बोर्ड लगा दिया गया है। जिसपर लिखा है की मेंटेनेंस रीजन की वजह से उम्मेद भवन को 29 नवंबर से 3 दिंसबर तक बंद किया जाएगा। 

दोनो ही अपनी शादी को हर तरह से खास बनाने की तैयारियां कर रहे हैं। अब देखिए ना पहले जिस तरह दीपवीर ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा.. वैसा ही कुछ पीसी और निक भी करने की सोच रहे हैं।

 दोनों ने अपनी वेडिंग की पिक्चर्स के राइट्स एक मैगजीन को 27 करोड़ में सेल किए हैं यानि कहना गलत नहीं होगा की शादी के दिन प्रियंका को लंहगे में देखने का फैंस का सपना अधूरा रह सकता है। 

माना जा रहा है प्रियंका अपनी क्रिश्चिन वैंडिंग में रॉल्फ लॉरेन ब्राइडल ड्रेस वियर करेंगी और ये अपने आप में खास इसलिए भी होगा क्योंकि आज तक ऐसा किसी बॉलीवुड सेलेब ने नहीं किया। प्रियंका और निक की शादी पर सबकी नजर हैं और फैंस देसी गर्ल की विदेशी दूल्हे के साथ शादी की एक एक खबर पाना चाहते हैं।