single-post

एयरपोर्ट पर फैंस के साथ प्रियंका ने किया डांस, सामने आया वीडियो

Dec. 5, 2018, 2:32 p.m.

बॉलीवुड के देसी गर्ल अब विदेशी बहू बन गई है। 1-2 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की। बीती शाम दिल्ली में शादी के बाद दोनों का पहला रिसेप्शन ताज होटल में हुआ। जहां प्रियंका-निक के परिवार वाले, करीबी दोस्त और पीएम मोदी पहुंचे। रिसेप्शन से कुछ घंटे पहले प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई। जो खूब वायरल हो रही है। वहीं इसी बीच प्रियंका का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने एक फैंन के साथ डांस कर रही है।

दरअसल, सोमवार को उम्मेद भवन से शादी खत्म करके प्रियंका-निक दिल्ली के लिए रवाना हुए। दिल्ली पहुंचे तो एयरपोर्ट पर दोनों के देखने के लिए भीड़ उमड पड़ी। जिसके बाद प्रियंका को देख एक फैन डांस करन लगा। बस फिर क्या था देसी गर्ल ने भी लगा दिए फैन के साथ ठुमके। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

निक-प्रियंका की शादी में हर चीज एक से बढ़कर एक रही। फिर चाहे शादी का वेन्यू हो या वेडिंग केक। जी हां वेडिंग केक प्रियंका-निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से उम्मेद भवन में शादी की थी। क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं अब एक और खास तस्वीरे सामने आई है वो है दोनों कि क्रिश्चियन वेडिंग का केक।

खबरों कि माने यह केक 18 फीट बड़ा बनाया गया था। इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था। केक की बात करें तो यह पूरी क्रीम कलर का था। जो कि किसी बिल्डिंगनुमा था। निक ने सभी को खासतौर पर दुबई और कुवैत से बुलाया था। 

यही नहीं निक के इन शेफ्स ने तमाम इंडियन रेस्‍तरां भी विजिट किए थे ताकि वे भारतीय मसालों की खूबियों से रूबरू हो सकें। शेफ्स की इस टीम को मारवाड़ी खाने में भी खासी दिलचस्‍पी थी, खासतौर पर नॉन-वेज डिशेज के बनाने के तरीकों को उन्‍होंने खूब समझा।