single-post

प्रियंका के पिता नहीं हैं ऐसे में चाचा -चाची करेंगे कन्यादान !

Nov. 28, 2018, 5:44 p.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी की खूब चर्चा है। दोनों 2-3 दिसंबर को शादी करने वाले है। यह शाही शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होने जा रही है। सगाई से लेकर हल्दी, मेहंदी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होगी। खबरों की माने प्रियंका की शादी रणवीर और दीपिका से भी मंहगी हो रही है। प्रियंका की शादी हिंदू रीति रिवाज से हो रही है। शादी के दिन जैसे -जैसे करीब आ रहे हैं उन्हें अपने पिता की याद सता रही है। प्रियंकैा अपने पापा के साथ जो क्लोज़ बॉन्ड शेयर करती थीं उससे तो सभी वाकिफ हैं।

 उनकी मौत के बाद प्रियंका ने खुद को और फैमिली को सम्भाला। अब डैडिज़ लिटिल गर्ल की शादी जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है वैसे प्रियंका अपने पापा को काफी मिस कर रही हैं। लेकिन प्रियंका और निक की शादी का सबसे बड़ा सवाल की आखिर प्रियंका का कन्यादान किसके हाथों होगा तो इसका जवाब है हमारे पास। 

सोर्सेज़ की माने तो प्रियंका की शादी में उनका कन्यादान पर परिणिती चोपड़ा के माता-पिता रीना और पवन चोपड़ा करेंगे। प्रियंका के चाचा उनका कन्यादान कर रहे हैं।  प्रियंका अपनी कजिन सिस्टर परिणीती के बेहद क्लोज़ हैं। ऐसे में परी के पेरेंट्स ही प्रियंका का हाथ निक के हाथों में दे कर कन्यादान की रस्म पूरी करेंगे। प्रियंका को इस बात का दुख है कि उनकी शादी के वक्त पापा अशोक चोपड़ा नहीं है। कुछ साल पहले कैंसर की वजह से प्रियंका के पिता की डेथ हो गई थीं। 

28 नवंबर को प्रियंका के घर पर पूजा हो रही है। प्रियंका-निक शादी की रस्मों की शुरुआत एक छोटी सी पूजा से करेंगे। दोनों मेहंदी और बाकी के फंक्शन शुरू होने से पहले मुंबई में एक पूजा होगी। शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा। वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।