शादी के डेढ़ महीने बाद देखिए प्रियंका-निक की हल्दी की रस्म, जीजा पर प्यार लुटाती दिखीं परिणीति

4 months ago

प्रियंका चोपड़ा की शादी को डेढ़ महीने हो गए हैं लेकिन शाही शादी की चर्चा अब तक जारी है। प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने हनीमून मनाकर अमेरिका लौटी है।

 आपको बता दे कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तीन रिसेप्शन पार्टी हुई थीं जिनमें पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में उनके बाद दो पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया। 

शादी के बाद न्यूली वेड कपल प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस ने ओमान में अपना हनीमून मनाया था और फिर मुंबई आकर दोस्तों को रिसेप्शन भी दिया था। 

प्रियंका की शादी के हर रस्म की तस्वीरें सोशल मीडियी पर वायरल हुईं और अब हल्दी सेरमनी की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल हल्दी सेरमनी में और भी खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

हल्दी सेरमनी में परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। परिणीति ने निक जोनस बड़े प्यार से हल्दी लगाया। परिणीति के चेहरे पर शरारत साफ नजर आ रही है। हल्दी के रस्म में प्रियंका और निक ने सफेद पारंपरिक ड्रेस पहनी थी वहीं परिणीति भी बहन की शादी में काफी खुश दिख रही थी। 

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका, शादी से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं । प्रियंका ने व्हाइट कलर के सूट के साथ ब्रॉड नेकलेस पहना था ।

इसी मौके पर प्रियंका चोपड़ा को बांधनी दुपट्टा और चूड़ा भी पहनाया गया था। जब निक को हल्दी लगाई गई तो प्रियंका खिल-खिलाकर हंस पड़ीं ।

इस तस्वीर में प्रियंका के हाथ में कलीरें बांधी जा रही हैं और वो आंख बंद करके बैठी हैं ।

निक जोनस हिंदू शादी में हल्दी सेरमनी का पूरा आनंद लेते दिख रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 1-2 दिसंबर को  क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू वेडिंग से जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी दी थी। 

 आपको बता दे कि निक जोनस के साथ पहले अफेयर और फिर शादी ने प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलरिटी दुनिया भर में बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर वो इंडिया की नंबर वन सेलिब्रिटी बन गई हैं। 

प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई कि उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के सभी सितारों को पीछे छोड़ दिया है।