होने वाले सास-ससुर के संग आज जोधपुर के लिए निकलेंगी प्रियंका, शादी से पहले कर रही हैं ये खास काम !

2 months ago

बॉलीवुड में एक और जहां कल ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा भी जल्द ही अपने अमेरिकी बॉयफ्रैंड निक जोनस से शादी करने वाली है। बॉलीवुड की इन दो बड़ी शादियों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर किसी को इनकी शादी का इंतजार है। आज रणवीर-दीपिका सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपना ब्राइडल शॉवर और बैचलर पार्टी की है। 

अब खबर आ रही है कि प्रियंका आज जोधपुर के लिए रवाना होने वाली है। दरअसल प्रियंका शादी जोधपुर में कर रही हैं। इसीलिए वो आज जोधपुर के लिए रवाना हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका आज जोधपुर के उम्मेद भवन में जाएंगी। जहां वो अपनी होने वाली शादी की तैयारियों का जायजा लेंगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका अपने होने वाले इनलॉज के साथ जोधपुर के लिए रवाना होंगी। हालांकि अभी प्रियंका कब निकलेंगी ये कुछ पता नहीं है। ऐसे में ये साफ है कि प्रियंका खुद भी अपनी शादी की सारी तैयारियों को बारीकी से देख रही हैं। 

 बता दें कि जोधपुर के उम्मेद भवन को प्रियंका की शादी के लिए फाइनल किया गया है। इनकी शादी बेहद ग्रांड लेवल पर हो रही है। दोनों की शादी की डेट 2 दिसंबर बताई जा रही है। वहीं एक रिपोर्ट की माने तो एक मैग्जीन में अपनी शादी की तस्वीरों के लिए निक-प्रियंका को 2.5 मिलियन डॉलर्स यानि कि करीब 18 करोड़ 12 लाख रुपए मिल रहे है। इनकी शादी में करीब  करीब 1500 से 2000 मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। अब देखते हैं कि 2 दिसंबर को आखिर और कितना जश्न होता है।