निक जोनस से शादी की वजह से नहीं बल्कि इस बात से नाराज होकर प्रियंका ने सलमान की फिल्म छोड़ी

7 months ago



देसी गर्ल प्रियंका ने जब से सलमान की फिल्म भारत को छोड़ा है तब से अफवाहों का बाज़ार काफी गर्म हो गया है वैसे तो कहा जा रहा है कि प्रियंका ने निक जोनस के साथ होने वाली अपनी शादी की वजह से भारत छोड़ने का डिसीज़न लिया है लेकिन इसके साथ साथ सलमान की फिल्म के प्रोड्यूसर ये भी कह रहे हैं कि प्रियंका ने दो दिन शूटिंग करके फिल्म छोड़ दी है। प्रियंका के फिल्म छोड़ने के फैसले को बहुत अनप्रोफेशनल माना जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूर्स कह रहे है कि,  प्रियंका ने हमें बताया कि वो अपनी सगाई की वजह से फिल्म छोड़ रही हैं। इस तरह से अचानक फिल्म छोड़ना बेहद अनप्रोफेशनल बात है।




लेकिन निक जोनस तो हैं महज़ एक बहाना है प्रियंका ने फिल्म के अंदर जुट रही हसीनाओं की भीड़ की वजह से परेशान थी। प्रियंका फिल्म में सलमान खान के बराबर का रोल चाहती थीं।  जब प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत को साइन किया था तो उन्हें  को लग रहा था कि इस फिल्म में सलमान  खान की तरह उनका भी रोल दमदार हो। सलमान की फिल्म में एक के बाद एक फीमेल एक्टर्स की भीड़ लगने लगी।  प्रियंका के पीछे पीछे फिल्म में हॉट एंड सेक्सी दिशा पटनी की इंट्री हो गई। इसके बाद तब्बु भी सलमान के भारत का हिस्सा बन गईं। आइटम गर्टील  नोरा फतेही को भी भारत में रोल मिल गया।  नोरा इस फिल्म में सलमान के साथ ना सिर्फ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी बल्कि वो सलमान के साथ भारत में एक ख़ास डांस नंबर में भी नज़र आएंगी। 


अमेरिका ने बैठी प्रियंका को जैसे जैसे भारत में जुड़ रही एक्ट्रेसेस की ख़बर मिल रही थी। कुछ दिन पहले जब भारत के मेकर्स ने प्रियंका से दिशा पाटनी के साथ फिल्म के पोस्टर के लिए पोज़ देने को कहा था तो उन्होंने दिशा के साथ फिल्म के पोस्टर पर स्पेस शेयर करने से इंकार कर दिय़ा था। हॉलीवुड की टॉप हीरोइन समझने वाली प्रियंका किसी भी क़ीमत पर भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं। प्रियंका कई दिनों से सलमान की फिल्म छोड़ने के बारे में सोच रही थीं लेकिन इसके साथ ही वो ख़ान फैमली के साथ अपना रिश्ता भी ख़राब नहीं करना चाहती थीं और फिर हाल ही में जब प्रियंका के बर्थ-डे पर निक जोनस ने उन्हें शादी के लिए प्रोपोज़ किया तो उन्हें  भारत छोड़ने का अच्छा बहाना मिल गया। 


वैसे प्रियंका के फिल्म छोड़ने से सलमान खान बहुत नाराज हैं। साथ ही उनकी बहन अलवीरा जो कि फिल्म की प्रोड्यूसर हैं वो भी खफा है। प्रियंका ने दो दिन फिल्म की शूटिंग भी की थी। उसके बाद वो अमेरिका चली गई इस बात से भारत फिल्म के मेकर्स उनसे बहुत नाराज हैं।