single-post

ईशा अंबानी की सगाई में मंगेतर निक के साथ पहुंची प्रियंका, यूं खिलखिलाती आईं नजर, देखिए तस्वीरें

Sept. 21, 2018, 9:33 p.m.

देश के सबसे अमीर शख्सियत में से एक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। आकाश जल्द ही श्लोका मेहता संग सात फेरे लेने जा रहे है। पिछले दिनों ही इस प्यारे से कपल ने अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है। दोनों की सगाई भी हो चुकी है। लेकिन अब आकाश के बाद उनकी बहन ईशा अंबानी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दरअसल जल्द ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी करने जा रही है। आज ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हो रही है। 

 ईशा अंबानी और अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई का आगाज़ शुरू हो चुका है। दोनों की सगाई के इस जश्न में बॉलीवु़ड भी शामिल होने पहुंचा है। हाल ही में इस जश्न में प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंची है। प्रियंका मंगेतर निक के साथ मनीष मल्होत्रा के साथ पोज देती नजर आई है।

 इस दौरान निक प्रियंका मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए अटायर में ही नजर आए है। हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद मनीष मल्होत्रा ने तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

सगाई सेलिब्रेशन में कई बॉलीवुड सितारे शरीक होने के लिए गए हैं। इस सगाई सेलिब्रेशन 21 सितंबर से शुरू होकर 23 सितंबर तक चलेगा। ईशा अब पीरामल परिवार की बहु बनने जा रही है।

 बता दें आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं। फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे। 

पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई-स्वास्थ्य था। उनका दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था। अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं।

माना जा रहा है कि ईशा और आनंद की शादी इस साल दिसंबर में होगी। ऐसी भी खबरें हैं कि इनकी शादी उदयपुर में होगी। 

जिसका सेलिब्रेशन नवंबर के आखिरी सप्ताह से दिसंबर के पहले सप्ताह तक चलेगा।