2 साल बाद 'द स्काई इज पिंक' से कमबैक कर रही हैं प्रियंका, फिल्म में अपने रोल पर की बात !

4 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ इन दिनों बेहद खुश चल रही है। बीते दिनों ही प्रियंका ने शादी रचाई है। प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी रचाई है। शादी के बाद प्रियंका इन दिनों पति औऱ फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। हाल ही में देसी गर्ल इंडिया आई हैं। प्रियंका ने पहले दिल्ली में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका सेरेमनी को अटेंड किया। जिसके बाद वो सीधे मुंबई आ गईं। वहीं करीब दो साल बाद पीसी बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। पीसी जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी।

 फिल्म में जायरा प्रियंका-फरहान की बेटी का रोल प्ले करती हुई दिखेंगी। द स्काई इज पिंक की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्हे महज 13 साल की उम्र में ही पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की गंभीर बीमारी हो गई थी। अब इस फिल्म में पीसी का रोल आखिर में ये क्या है इस पर उन्होंने खुद बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने हाल ही में रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि, यह फिल्म पेरेंट्स की है जो अपने बच्चों को बीमारी के चलते खो देते हैं। इस फिल्म में मैंने 22 साल से लेकर 60 साल तक का किरदार निभाया है। सात खून माफ के बाद इस तरह का रोल निभाना काफी चैलेजिंग है। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि, मैंने हिंदी फिल्मों को काफी मिस किया। मैं हॉलीवुड और बॉलीवुड को लेकर इतना नहीं सोचती ये फिल्म पर निर्भर करता है। क्वांटिंको के बाद मैं हिंदी फिल्म कर रही हूं। दोनों देशो में मेरा करियर मुझे बहुत खास रहा है। लोग मुझे जब तक देखना पसंद करेंगे तब तक मैं काम करती रहूंगी।

 बता दें कि प्रियंका का फिल्म में रोल काफी हद तक सलमान खान की फिल्म भारत से मिलता जुलता है। क्योंकि वो भी भारत में ऐसा ही रोल कर रहे हैं। जिसमें वो कई अवतार में नजर आएंगे। इसमें पहले प्रियंका ही थी। लेकिन उन्होंने फिल्म को ऐन वक्त पर छोड़ दिया और फिर उनकी जगह कटरीना कैफ को लिया गया। द स्काई इज पिंक की बात करें तो फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।’ द स्काई इज पिंक को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।