शादी के बाद हर वक्त सिंदूर लगाने पर प्रियंका हुईं ट्रोल, मम्मी मधु ने इस तरह किया बचाव

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी खूब चर्चा में रही। शादी के बाद प्रियंका एक मिनी हनीमून के लिए ओमान गई थी और अब वो सहेली ईशा अंबानी की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई आ गई हैं।

 शादी के दौरान प्रियंका और निक की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। हिंदू और क्रिश्चयन दोनों ही वेडिंग की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। 

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का सिंदूर और चूड़ा लुक भी खूब पॉपुलर हो रहा है। प्रियंका शादी के बाद जब भी दिखी वो सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने नजर आईं। प्रियंका ने भले ही विदेशी निक जोनस से शादी रचाई हो लेकिन शादी के बाद वो हमेशा देसी लुक में नजर आईं।

 प्रियंका के सिंदूर, चूड़ा और मंगलसूत्र पर कई फेमिनिस्ट महिलाओ ने सवाल उठाया। उन्हें ट्रोल करने की कोशिश और ऐसे में प्रियंका के सिंदूर वाले लुक पर  उनकी मम्मी मधु चोपड़ा ने ट्विटर पर जवाब दिया है। 

  मधु चोपड़ा ने लिखा है सिंदूर अब कोई बंधन नहीं है। देखिए प्रियंका ने कैसे इसे साबित किया है।  निक जोनस के शादी के बाद प्रियंका जोधपुर एयरपोर्ट पर साड़ी, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आई थीं। 

इसके बाद प्रियंका अपने दिल्ली वाले वेडिंग रिसेप्शन में भी लहंगा पहने नजर आई। वेडिंग रिसेप्शन में भी वो सिंदूर में नजर आई थीं। 

प्रियंका चोपड़ा जोनस का ये लुक भी खूब पसंद किया । रिसेप्शन में भी उनकी मांग में सिंदूर सजा था। हाथों में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। 

दिल्ली में प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट अटेंड करने गई थी। वहां निक भी साथ पहुंचे थे। वेस्टर्न ड्रेस में भी प्रियंका ने चूड़ा और सिंदूर का साथ नहीं छोड़ा था। 

प्रियंका अब जहां भी जा रही हैं सिंदूर उनकी मांग पर सजा होता है। ड्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न मिसेज निक जोनस सिंदूर लगाना नहीं भूलती। 

एक इंडियन न्यूली ब्राइड शादी के बाद जिन नियमों का पालन करती है वो सब प्रियंका निभा रही हैं। ओमान से वापस लौटने पर भी वो सिंदूर लगाए नजर आईं। गले में मंगलसूत्र पहनी दिखीं। 

PICS- SOCIAL MEDIA