single-post

सलमान की 'भारत' छोड़ प्रियंका ने शुरू की अपनी अगली हिंदी फिल्म की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

Aug. 8, 2018, 12:29 p.m.

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गई हैं। प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ऐन मौके पर एक्जिट लिया है। ये देख और सुन सलमान भी काफी प्रियंका से नाराज हैं। हर कोई शॉक्ड रह गया कि प्रियंका ने आखिर क्यों फिल्म को छोड़ा। फिर कहा गया कि उन्होंने निक जोनस से शादी की वजह से छोड़ा तो साथ ही में कहा गया है कि उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म मिली है। खैर अब जो भी हो प्रियंका सलमान की भारत से नहीं बल्कि शोनाली बोस की द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। 

इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम है। प्रियंका ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में प्रियंका और फरहान आयशा के माता-पिता के रोल में नजर आएंगे। वहीं प्रियंका-फरहान की बेटी के रोल में जायरा वसीम होंगी। जो कि आयशा चौधरी का रोल प्ले करेंगी। ये फिल्म आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में की जाएगी। फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं

वहीं फिल्म को का म्यूजिक प्रीतम देंगे। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिनमें प्रियंका फिल्म की पूरी टीम के साथ दिख रही हैं। अब जो भी हो प्रियंका का कमबैक बॉलीवुड में कैसा रहता है ये तो इस फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा।