खाकी हाफ पैंट पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने पूछा 'क्या RSS की ब्रांड एंबेसडर बन गई हो' !

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में ना रहें ऐसा कैसे हो सकता है। देसी गर्ल अब ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। प्रियंका को हर कोई जानता है। पीसी की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। प्रिय़ंका ने पिछले साल ही निक जोनस से शादी रचाई है। शादी के बाद प्रियंका औऱ निक एक साथ हैप्पिली मैरिड हैं। वहीं बीते दिनों से प्रियंका इंडिया में थीँ। यहां उन्होंने अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की रैपअप पार्टी को एंजॉय किया। इसके बाद उन्होंने अपने कुछ और काम खत्म किए फिर वो न्यूयॉर्क के लिए निकल गईं। सबको पता है कि पीसी का फैशन कितने कमाल का है। प्रियंका की आउटिंग की तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं।

 हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें आईं हैं। इन तस्वीरों में देसी गर्ल का लुक देखते ही बन रहा है। पिक्चर्स में प्रियंका ब्लैक ओवरकोट में दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने खाकी शॉर्ट्स और हाई बूट्स को कैरी किया है। 

आंखों पर शेड्स और हाथ में बैग लिए पीसी का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि प्रियंका अपने इस लुक के चलते ट्रोल भी हो रही हैं। प्रियंका के इस लुक को लोग RSS यानि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ रहे है। प्रियंका के शॉर्ट्स पहनने पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

प्रियंका के इस लुक को लोग देखकर कह रहे हैं कि क्या उन्होंने संघ को ज्वॉइन कर लिया है। तो वहीं एक यूजर ने बताया कि प्रियंका आरएसएस की एक इंपोर्टेंट मीटिंग में जा रही हैं।

 एक और यूजर लिखता है कि अब प्रियंका चोपड़ा RSS की इंटरनेशनल ब्रांड एंबेसडर हैं। 

वहीं एक और शख्स ने पीसी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, आरएसएस का स्वैग। इस तरह से कई लोगों ने प्रियंका के इस ड्रेस को लेकर फनी कमेंट किए हैं। प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो वो बॉलीवुड में जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखने वाली हैं। फिल्म में वो फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी।