सलमान की भारत छोड़ने के बाद प्रियंका ने साइन की नई फिल्म, इस हिट डायरेक्टर के साथ करेंगी काम !

4 months ago

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों से ही सुर्खियों में है। पहले तो उन्होंने निक जोनस से सगाई कर के चौंका दिया औऱ फिर बाद में उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत को भी अचानक ही छोड़ दिया। भारत के छोड़ने के पीछे की वजह प्रियंका-निक की शादी को बताया गया। वहीं कहा गया कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फिल्म के चक्कर में सलमान की भारत को छोड़ा। हालांकि प्रियंका की वो हॉलीवुड फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। ऐसे में प्रियंका के साथ सिर्फ शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक है। जिसकी शूटिंग वो शुरू कर चुकी है। 

अब खबर आ रही है कि प्रियंका ने एक औऱ फिल्म साइन कर ली है। जी हां, खबरों के मुताबिक प्रियंका ने अब विशाल भार्द्वाज की फिल्म साइन कर ली है। हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक इस खबर को खुद विशाल ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि, हां मैंने और प्रियंका ने साथ में काम करने का फैंसला किया है। हम साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म पर काम 2019 में शुरू होगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म शेक्सपियर के कॉमेडी नॉवेल Twelfth Night पर बेस्ड होगी। 

इस वक्त फिल्म की बाकी चीजो पर काम चल रहा है। ऐसे में लग रहा है कि शायद प्रियंका को सलमान की भारत छोड़न का थोड़ा पछतावा जरूर होगा। इसीलिए वो अब वो अपने बाकी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान दे रही है। विशाल भार्दाज फिलहाल तो पटाखा फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसके बाद ही कहीं वो प्रियंका के साथ काम शुरू कर पाएंगे। इससे पहले विशाल और प्रियंका सात खून माफ में साथ काम कर चुके हैं।