बॉलीवुड सितारों के साथ पीएम मोदी की सेल्फी शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा कि डर लग रहा है !

3 weeks ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड से जीत की शुभकामनाएं मिल रही हैं। सारे कलाकार मोदी को ट्वीट कर के बधाई दें रहे हैं। हालांकि कुछ सितारे मोदी को शुभकामनाएं तो दें रहे पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। अनुराग कश्यप और स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी को उनके जीत पर शुभकामना तो दी लेकिन कुछ सवाल भी पूछे। एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड के फिल्मी सितारों के साथ पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर उनकी कड़ी आलोचना की है।  इमरान खान के साथ फिल्म डेली बेली में नज़र आईं एक्ट्रेस पूर्णा जगन्नाथन ने एक चर्चित तस्वीर शेयर की जिसमें नरेंद्र मोदी के साथ ही साथ करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, एकता कपूर, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव जैसे कई सितारे मौजूद थे।

पूर्णा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा क्या मैं अकेली हूं जिसे डर लग रहा है? कोई भी इस बात से परेशान नहीं लग रहा है कि एक हिंदू राष्ट्रवाद मूवमेंट दूसरे समुदाय के लोगों को देश से अलग-थलग करने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई देता है और अगर आप इस बात को सेलेब्रेट कर रहे हैं और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप की आलोचना करते हैं तो आपको पूरी तरह से चुप हो जाना चाहिए। पूर्णा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग इसे पूर्णा की चीप पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 

कुछ लोग पूर्णा के खिलाफ बहुत भद्दे शब्दों का भी प्रयोग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि पूर्ना एचबीओ के शो 'द नाइट ऑफ' में निभाए अपने किरदार सफर खान से काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रहीं थीं। उन्होंने इसके अलावा आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डेली बेली में भी काम किया था। इस फिल्म में इमरान खान उनके अपोजिट थे। उन्होंने इसके अलावा साल 2013 में यौन हिंसा पर आधारित एक प्ले निर्भया को भी प्रोड्यूस किया था।