फिर से धमाल मचाने आएगी 'प्यार का पंचनामा-3', इस बार नुसरत का छाएगा जादू !

3 months ago

बॉलीवुड की स्वीटी यानि नुसरत भरूचा के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। ये हॉट हसीना इन दिनों हर किसी के दिलों में छाई हुई है। पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आ चुकी नुसरत अब हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी है। नुसरत को इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन वो सोच समझकर ही रोल्स को एक्सेप्ट कर रही है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने नुसरत और फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन के करियर को सातवें आसमान पर पहुंचाया है।

 हाल ही में नुसरत ने सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद दूसरी फिल्म साइन कर ली है। नुसरत भरूचा जल्द ही राजकुमार राव से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। दरअसल ये दोनों हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन अब फिल्म प्यार का पंचनामा की थर्ड सीरीज को लेकर खबर आ रही है। खबरें आ रही है कि जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट आएगा। अब तीसरे पार्ट की कहानी क्या होगी इसको लेकर हाल ही में एक खुलासा भी हुआ है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में नुसरत ने एक पोर्टल को बताया है कि फिल्म की कहानी इस बार कैसी होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी, इस बार लड़कियों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इस बार मैं सबसे बदला लेने जा रही हूं। मतलब अब फिल्म की कहानी इस बार लड़कियों के एंगल से होगी तो फिर मजा दोगुना होने वाला है। बता दें कि नुसरत जल्द ही नवंबर में राजकुमार राव के अपोजिट 'तुर्रम खान' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। देखते हैं कि अब प्यार का पंचनामा 3 कब आती हैं।