अजय-आलिया के बाद मेगाबजट RRR में हुई बॉलीवुड के इन दो स्टार्स की एंट्री, जानिए आखिर कौन ?

1 months ago

बाहुबली, इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को याद है। फिल्म हर किसी के दिल में बसी है। राजामौली अब अपनी नई फिल्म पर जुट गए हैं। उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है। लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट के साथ इसकी कास्ट का भी ऐलान हो चुका है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रही हैं। तो वहीं अजय देवगन भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

अब लीजिए खबर आ रही है इस मेगाबजट साउथ फिल्म में दो और बॉलीवुड स्टार्स की एंट्री हो रही है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में वरुण धवन और संजय दत्त भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए वरुण धवन और संजय दत्त को अप्रोच किया गया था। कहा जा रहा है कि दोनों की ओर से प्रॉजेक्ट के लिए हामी भी भर दी गई है। हालांकि अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। इस वक्त फिल्म की शूटिंग पुणे में चल रही है। आलिया फिल्म में रामचरण तेजा के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में आलिया और रामचरण एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म में आलिया का रोल काफी इंपोर्टेंट है। जहां उनकी एंट्री से कहानी में नया मोड़ आता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने के आखिर में आलिया फिल्‍म के शूटिंग को ज्‍वाइन कर लेंगी। फिल्म का बैकड्रॉप 1920 में सेट किया गया है। जहां आपको सीता राम राजू और कोमराम भीम नाम के दो किरदारों के आसपास घूमेगी। फिल्म में सीता राम राजू का रोल रामचरण प्ले करेंगे तो वहीं कोमराम भीम का रोल जूनियर एनटीआर प्ले करने वाले है। 


ये दोनों ही स्वतंत्रता सेनानी बने नजर आएंगे। अजय फिल्म में नॉर्थ इंडिया के स्वतंत्रता सेनानी बने दिखेंगे। ट्रिपल आर काफी बड़े बजट की फिल्म की है। फिल्म को करीब 300 करोड़ में बनाया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है। फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म तेलगू, तमिल, मलयालम औऱ हिंदी समेत कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी।