इतने दिनों में शूट किया गया है दबंग सलमान की 'रेस-3' का क्लाइमैक्स !

8 months ago

दबंग सलमान की फिल्म रेस 3 जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है । इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है । फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है । रेस 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने के लिए हर कोई बेताब है । अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आई है । खबरों की माने तो रेस 3 का क्लाइमेंक्स शूट महज़ 5 दिन में कर लिया गया है । जी हां, सिर्फ पांच दिनों में इस फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया गया है ।

 इस फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर खबर आई थी कि फिल्म का क्लाइमैक्स बेहद दमदार होगा । क्योकि ट्रेलर में दर्शकों को ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा जिसे देख वो फिल्म की कहानी को समझ पाए । इसीलिए कहा गया है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स बेहद खास है । फिल्म के आखिर मे क्या होगा ये किसी को भी पता न लगे । इसलीए इसी बेहद प्राइवेट भी रखा गया है । 

फिल्म का क्लाइमैक्स लीक होने से बचाया जा सके । इसके लिए भी खास इंतजाम किए गए है । इसी के चलते मल्टीपल एंडिग और क्लामेक्स सीक्वेस को शूट करने मे सिर्फ 5 दिन मे ही पूरा कर लिया गया । सलमान खुद चाहते थे कि ऐसा ही हो । सलमान ने टीम को पहले ही कह दिया था कि फिल्म का क्लाइमैक्स शूट पांच दिन में ही पूरा हो ।

 इसके लिए पूरी टीम ने भी काफी मेहनत की है । खैर अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर फिल्म का क्लाइमैक्स क्या है । इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है । फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देऑल और अनिल कपूर है । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।