single-post

बेहद आलीशान है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का घर, अंदर से दिखता है जन्नत जैसा, देखिए तस्वीरें

April 25, 2019, 5:02 p.m.

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। इन एक्ट्रेसेस ने अपने टैलेंट और एक्टिंग से सबका दिल जीता है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस आती हैं राधिका आप्टे। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 

राधिका ने बॉलीवुड में ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है। राधिका अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ जाती हैं। राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को महाराष्ट्र में हुआ था।

  राधिका के फैमिली में बचपन से उन्हें फिल्मी बैकग्राउंड नहीं मिला। राधिका के पिता चारुदत्त आप्टे एक डॉक्टर है, जोकि पुणे के मशहूर न्यूरो सर्जन हैं।

 राधिका आप्टे ने अपनी शुरूआती पढाई पुणे से पूरी की। इसके बाद कॉलेज की पढ़ाई भी उन्होंने पुणे फर्ग्युसन कॉलेज से की है। 

राधिका ने अपना ग्रेजुएशन मैथ्स और इकोनोमिक्स से किया है।  राधिका ने अपने करियर की शुरूआत 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से से की थी। इस फिल्म में राधिका का रोल बेहद ही छोटा था।

 इस फिल्म के बाद राधिका काफी वक्त थिएटर से जुड़ी रहीं औऱ उन्होंने थिएटर से एक्टिंग के गुण सीखे। राधिका को राहुल बोस ने अनीता ओबेराय के प्ले बॉम्बे ब्लैक में देखा था।

 राहुल को आप्टे की परफॉरमेंस इतनी पसंद आई की उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में डायरेक्टर अनिरुद्द रॉय़ चौधरी से उन्हें लेने को कहा। इस फिल्म में राधिका के साथ शर्मिला टैगोर, अपर्णा सेन और राहुल बोस नजर आए थे। 

राधिका को असली पहचान फिल्म रक्त चरित्र से मिली। इसके बाद वो कई भाषाओं की फिल्मों में दिखी। राधिका ने फिल्म बदलापुर से बॉलीवुड में सबका दिल जीत लिया तो वहीं मांझी फिल्म से वो रातों रात स्टार बन गईं। 

राधिका अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। राधिका ने मुंबई में अपना एक आलीशान घर बनाया है। राधिका का मराठी घर बेहद शानदार है।

 घर राधिका के लिए एक खुला कैनवास रहा है। राधिका के घर को आप देखेंगे तो पता चलेगा कि, वो रंगों से कितना प्यार करती है। चाहे घर की दीवारों का कलर हो या फिर उनके घर के दरवाजों का कलर हो। 

दिलचस्प कुर्सियां और सोफे राधिका के घर को और भी स्पेशल बनाते हैं। खास बात ये है कि राधिका के घर में आपको ग्रीनरी यानि हरियाली बहुत देखने को मिलेगी। 

उनके घर में कई प्लान्टस हैं और साथ ही घर की किचन हो या फिर लिविंग रूम, वहां भी उन्होंने कई पौधे लगाए हुए हैं। 

राधिका के घर विंटेज फर्नीचर आपको देखने को मिलेगा। 

राधिका के घर की बालकनी वाला हिस्सा बेहद प्यारा है जहां वो अक्सर कॉफी औऱ चाय की चुस्कियों का मजा लेती हैं।

 राधिका के घर में लाइटिंग्स का भी खास ध्यान रखा गया है। खैर राधिका का घर वाकई शानदार है।

PC- Asian Paints/Google