'रफ्ता-रफ्ता' का नया वर्जन रिलीज, धर्मेंद्र-सलमान और सोनाक्षी-रेखा के साथ आप भी थिरकने लगेंगे, देखिए वीडियो

4 months ago

बॉ़क्स ऑफिस पर जल्द ही पागलपंती होने वाली है और खूब सारा धमाल मचने वाला है। जल्द ही लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देऑल और बॉबी देऑल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर आ रहे है। इस फिल्म के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जो कि काफी मजेदार था। अब लीजिए फिल्म का एक औऱ गाना रिलीज किया गया है। जी हां, हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है रिलीज किया गया है। 

इस गाने में सलमान खान और धर्मेद्र की एंट्री होती है और धमाकेदार गाने की शुरूआत होती है। इसके बाद में सोनाक्षी सिन्हा पापा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एंट्री करती हैं। फिर गाने में एंट्री होती है आइकोनिक रेखा। इसके बाद आखिर में सनी देऑल और बॉबी देऑल आते हैं। 

गाने में रेखा का ग्लैमर्स लुक देख आपकी आंखो चौंधिया जाएंगी। गाने में इन सभी की जुगलबंदी देखने को मिल रही है। इस गाने को रेखा-धर्मेंद्र की पुरानी फिल्म के गाने रफ्ता-रफ्ता का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने के बीच में रेखा के सलाम-ए-इश्क की दो लाइनें भी हैं तो वहीं सोनाक्षी भी सलमान के गाने बीवी नंबर वन के गाने सोना सोना बाबा सोना सोना गाती दिख रही है। गाने में कई औऱ गानों का मिक्सचर भी है। इसके बाद आखिर में गाने में इसी फिल्म का टाइटल ट्रेक मैं जट यमला पगला दीवाना बजता है। इस गाने का नाम भी रफ्ता रफ्ता मेडली रखा गया है।