single-post

दूसरी शादी कर चुके रोडीज के रघुराम गोवा में वाइफ के साथ मना रहे हैं हनीमून, देखिए तस्वीरें

Jan. 31, 2019, 11:48 a.m.

बॉलीवुड में बीते दिनों कई शादियां हुई है। कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण औऱ प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स के नाम शुमार हैं। इसके अलाव सोनम कपूर भी पिछले साल ही शादी कर चुकी हैं। वहीं इसके अलावा कई टीवी स्टार्स ने भी शादियां की है। अब आपको रोडीज के रघुराम तो याद होंगे ही। रघु ने भी पिछले साल ही शादी रचाई है। अब रघुराम इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हनीमून मना रहे हैं। 

दरअसल रघुराम इस वक्त गोवा में पत्नी नताली डि लुसियो के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं और हनीमून मना रहे है। वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए रघुराम ने कई पिक्चर्स शेयर की हैं। 

इन पिक्चर्स में रघु पूल में नजर आ रहे हैं। अपनी एक पिक्चर को शेयर करते हुए रघु ने लिखा कि, जब भी हम साथ में ट्रैवल करते हैं, वो मिनी हनीमून होता है। तुम हमेशा मेरी ब्राइड रहोगी।

 तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि दोनों इस वक्त कितना इंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों ही रघुराम ने नताली से शादी रचाई है। इनकी शादी भी गोवा में हुई थी। 

शादी क्रिश्चियन औऱ साउथ इंडियन रीति-रिवाज से हुई। शादी में रणविजय सिंह भी शामिल हुए थे। शादी को तस्वीर को खुद रघु ने भी शेयर किया था। 

बता दें कि, बीते साल ही रघुराम ने 5 अगस्त को अपनी कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ सगाई कर ली। अपनी सगाई की पिक्चर्स को रघुराम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

ALSO READ : वाइफ को तलाक देकर दूसरी शादी करने जा रहे हैं रोडीज के रघुराम, दिसंबर में करेंगे गर्लफ्रैंड से शादी

 इस मौके पर रघु के साथ टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू मौजूद रहे। बीते दिनों ही रघु ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी कि वो शादी करने जा रहे है।

 बता दें कि रघुराम पहली वाइफ सुगंधा गर्ग से 2016 में अलग हो गए थे।  बताया गया था कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया है।

2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं. हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। फिलहाल अब रघुराम की दूसरी शादी हो चुकी है।