single-post

वाइफ को तलाक देकर दूसरी शादी करने जा रहे हैं रोडीज के रघुराम, दिसंबर में करेंगे गर्लफ्रैंड से शादी

Nov. 22, 2018, 6:37 p.m.

इस साल के कई स्टार्स के रिश्ते जुड़ रहे हैं तो कई स्टार्स के रिश्ते टूटे भी हैं। इन्हीं में से एक हैं रघुराम। MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम का उनकी वाइफ से डिवोर्स हो गया है। इसके बाद वो दोबारा से शादी का लड्डू चखने जा रहे हैं। बीते दिनों ही रघुराम ने सगाई कर ली थी। 

इसी साल रघुराम ने 5 अगस्त को अपनी कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ सगाई कर ली। अपनी सगाई की पिक्चर्स को रघुराम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस मौके पर रघु के साथ टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू मौजूद रहे। 

करणवीर ने वाइफ टीजे के साथ रघु की इंगेजमेंट सेरेमनी में शिरकत की। अब रघुराम गर्लफ्रैंड से शादी करने जा रहे हैं। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। रघुराम दोबारा शादी करने जा रहे है। रघु गर्लफ्रैंड से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा रघु ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। 

रघु ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि रघुराम पहली वाइफ सुगंधा गर्ग से 2016 में अलग हो गए थे। बताया गया था कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया है।2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं. 

हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। खैर अब रघुराम ने नतालिया से सगाई कर ली है। फिलहाल अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

PC- Instagram