मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर इस लड़के ने की आत्महत्या, सदमे में है पिता

3 months ago

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां आए दिन कुछ ना कुछ घटता ही रहता है। हर कोई एक्टर और मॉडल बनने का सपना देखता रहता है। लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ है कि एक स्ट्रगलिंग एक्टर ने अपनी जान दे दी है। मामला मुंबई का है। जहां राहुल दीक्षित नाम के एक स्ट्रगलिंग एक्टर ने आत्महत्या कर ली है। घटना 30 जनवरी की है। पुलिस ने आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। वहीं राहुल के निधन के पीछे की कोई खास वजह पुलिस को भी अभी पता नहीं चल पाई है। लेकिन माना जा रहा है कि राहुल अपने करियर से परेशान थे। दरअसल वो चाहते थे कि वो जल्द से जल्द से जल्द एक्टर बन जाएं। लेकिन संघर्ष की कहानी उनकी मौत में बदल गई।

 इसीलिए उन्होंने आत्यहत्या कर ली है। 28 साल के इस नौजवान के पिता पिता महेश बेटे के अचानक निधन से सदमें में चले गए हैं। राहुल के पिता ने  फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है। साथ ही एक पोस्ट में लिखा है कि, इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया। राहुल वापस आजा।

ALSO READ : गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा का हुआ निधन, घर पर मिली डेड बॉडी !

 वहीं राहुल के पिता ने एक औऱ चौंकाने वाले पोस्ट भी शेयर किए हैं। बताया गया है कि, रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया है। राहुल के पिता का रुपाली पर ही आरोप है। उन्होंने बेटे की मौत को लेकर एक पोस्ट लिखा है उन्होंने बताया कि, बेटे तेरे साथ क्या हुआ। तू आत्महत्या नहीं कर सकता। तू हमें जीते जी मार गया। रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला। हमे न्याय मिले। 

वहीं उन्होंने एक औऱ पोस्ट में लिखा कि, राहुल दीक्षित के शरीर पर चोटो के निशान है जिसे पुलिस नजर अंदाज कर रही है। इसे आत्महत्या बता रही है। जो कि सरासर गलत है। राहुल मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे। मुंबई में एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखने के बाद एक्टर बनने का सपना देख रहे थे। लेकिन अब वो नहीं रहे हैं।