single-post

प्रत्यूषा बनर्जी के जाने के बाद बॉयफ्रैंड राहुल राज ने रचाई शादी, गर्लफ्रैंड संग लिए सात फेरे

Nov. 15, 2018, 7:25 p.m.

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी सादगी और खूबसूरती ने सबका मन मोह लिया । इन्हीं में से एक थी प्रत्यूषा बनर्जी। लेकिन बालिका वधू के जरिए लोगों के दिलों पर छाने वाली एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी अब हमारे बीच नहीं है । प्रत्यूषा ने साल 2016 में 1 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कहा जाता है कि इसके पीछे उनके बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह का हाथ था । प्रत्युषा के माता पिता ने उनके बॉयफ्रेंड पर प्रत्युषा को मेंटली परेशान करने और उन पर पैसों का दबाव बनाने के जुर्म में केस भी फाइल किया था।

 कुछ दिनों तक राहुल जेल की सलाखों के पीछे भी रहे लेकिन वह जल्द ही बाहर आ गए। खैर प्रत्यूषा के जाने के बाद राहुल भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है। अब राहुल अपना घर बसाने जा रहे है । दरअसल हाल ही में राहुल राज ने शादी की है। राहुल राज सिंह गर्लफ्रैंड सलोनी से शादी कर ली है। बीते दिनों ही राहुल ने सोशल मीडिया पर अपने और सलोनी के रिश्ते का ऐलान किया था। राहुल ने बताया था कि वो अब सलोनी से शादी करने जा रहे है। 

अब लीजिए आखिरकार राहुल ने सलोनी से शादी कर ली है। राहुल ने अपनी शादी का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। राहुल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, आज हम दोनों ने शादी कर ली है. हमने आजीवन साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है. कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें ताकि हम अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर सकें। राहुल की बातों से साफ है कि वो काफी खुश है। सलोनी शर्मा काफी लम्बे से राहुल की दोस्त है और साथ ही वह उनकी बिजनेस पार्टनर भी है। अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

PC- Instagram