single-post

सुष्मिता के भाई राजीव सेन को डेट कर रही हैं चारू असोपा, सोशल मीडिया पर किया रिलेशन ऑफिशियल

Jan. 24, 2019, 1:49 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों एक एक्ट्रेस है, जिसकी लवस्टोरी के चर्चे खूब हो रहे है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस चारू असोपा की। चारू इन दिनों अपने लवलाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। चारू इस वक्त सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को डेट कर रही हैं। दोनों की डेटिंग पिछले काफी दिनों से चल रही है। दोनों का मिलना जुलना हो रहा है। दोनों पार्टी में साथ जाते हैं, तो कभी डिनर के लिए भी दोनों साथ ही में निकलते है। अबतक दोनों चुपके चुपके प्यार कर रहे थे। लेकिन अब लीजिए हाल ही में दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है।

 हाल ही में राजीव सेन ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में वो चारू के साथ दिख रहे है। पिक्चर शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा है, लव बर्ड्स। साथ ही एक किसिंग वाली ईमोजी भी बनाई है। इससे साफ हो गया है कि राजीव औऱ चारू रिलेशनशिप में है। वहीं चारू ने भी इस पिक्चर को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। 

बीते दिनों से ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही है। कुछ वक्त पहले ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, चारू और राजीव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस अवस्था में उनका संबंध बहुत कोमल होता है। दोनों को अपने रिश्ते के बारे में बात करने की अनुमति नहीं है। वे वास्तव में एक-दूसरे के को काफी पसंद करते हैं। 

साथ ही इन दिनों दोनों वक्त भी गुजार रहे है। दोनों एक पार्टी में टकरा गए और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। हालांकि अबतक दोनों के डेटिंग की खबरों का कोई पक्का सबूत नहीं आया था। लेकिन अब दोनों ने खुद ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। वहीं सीरियल 'मेरे अंगने' में कजिन भाई-बहन बने चारू असोपा और नीरज मालवीय शादी से पहले ही अलग हो गए हैं।  

चारू और नीरज की सगाई 17 फरवरी 2016 को हुई थी। बीते साल ही ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका है औऱ दोनों अलग हो चुके हैं। सगाई के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। अब नीरज के बाद चारू सुष्मिता के भाई राजीव को डेट कर रही हैं।