43 साल के हुए टीवी के हैंडसम हंक राजीव खंडेलवाल, जोधपुर में धूमधाम से रचाई थी शादी, देखिए तस्वीरें

3 months ago

आज टीवी के जाने माने एक्टर राजीव खंडेलवाल का जन्मदिन है। राजीव आज पूरे 43 साल के हो गए है। राजीवी टीवी के बेहद सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक रहे है। साथ ही दर्शकों ने भी उन्हें खूब पसंद किया है। राजीव 16 अक्‍टूबर 1975 को राजस्‍थान के जयपुर शहर में जन्म हुआ था। 'कहीं तो होगा' और 'सच का सामना' जैसे कई टीवी सीरियल के जरिए राजीव खंडेलवाल ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। 

 राजीव ने अपने गुडलुक्स के चलते कई दिलों पर राज किया है। लेकिन राजीव के दिल पर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने राज किया।कई सालों तक दोनों का अफेयर रहा लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। आमना और राजीव का अफेयर 2003 में 'कहीं तो होगा' के सेट पर शुरु हुआ था। 

दोनों की लव-लाइफ अच्छी चल रही थी लेकिन ये रिलेशन लगभग 3 साल शो के खत्म होते-होते टूट गया। इलके बाद आखिरकार राजीव के दिल को हमेशा के लिए अपना बनाया मंजरी कमतिकर ने।

 मंजरी आज राजीव की पत्नी है। राजीन और मंजरी की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है। राजीन औऱ मंजरी ने साल 2011 में  फरवरी को शादी की थी। 

राजीव ने अपनी लवस्टोरी को लेकर बताया था कि, मैंने हमारी सगाई के दिन मंजिरी को शादी करने का प्रस्ताव दिया था। मीडिया में हमारे रिश्ते को लेकर काफी बातें हो रही थीं और हमारे पास अपने माता-पिता को इस बताने के अलावा और कोई चारा नहीं था।

 मैंने मंजिरी के पिता को मैसेज किया और बताया कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं। उसके पिता ने जवाब दिया कि वह इस बारे में मंजिरी की मां से बात करेंगे और बाकी सब जो हम सब जानते हैं वो इतिहास है। मैं उससे शादी करके खुश हूं। 

वैसे आपको बता दें कि राजीव और मंजरी की मुलाकात एक पब में हुई थी। मंजरी का एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है। धीरे धीरे दोनों की मुलाकातें होती रही और दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। 

इसके बाद दोनों ने आखिरकार शादी रचाई। राजीव अपनी पत्नी को लेकर कहते हैं कि उनकी पत्नी को उनकी ऑनस्क्रिीन किसिंग और बोल्ड सीन्स से कोई परेशानी नहीं है। 

राजीव ने बताया कि, उन्होंने मुझे कई बार पर्दे पर दूसरी लड़कियों को किस करते हुए देखा है या फिर बेड पर सीन देते हुए देखा है

 लेकिन उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह जानती है कि ये मेरा काम है और ये मैं सिर्फ उस सीन के लिए कर रहा हूं जो डायरेक्टर नै मुझे करने के लिए कहा है। 

बता दें कि साल 2007 में राजीव ने एक बच्ची को भी गोद लिया था। बीते दिनों राजीव टॉक शो जज्बात में नजर आए थे। इसके अलावा राजीव कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 राजीव ने 'शैतान' और 'साउंटट्रैक' के बाद 'विल यू मैरी मी' 'टेबल नं 21' 'इश्‍क ऐक्‍चुअली' जैसी फिल्‍में की है।