इस फिल्म में काम करने के लिए राजकुमार ने चार्ज किए इतने करोड़, मेकर्स भी हैरान !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों हर तरफ छाए हुए है। राजकुमार अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत रहे है। उनकी फिल्में इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले राजकुमार के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जिनमें वो काम करने वाले हैं। राजकुमार को लेकर हाल ही में एक खबर आई है कि उन्होंने अपनी एक आने वाली फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज की है। राजकुमार राव को लेकर पिछले दिनों ही खबर आई है कि उन्होंने लव रंजन की एक फिल्म को साइन किया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ऋषिकेश मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके का हिंदी रीमेक होगा। फिल्म को टी-सीरीज बैनर के तले बनाया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि,  लव कुछ समय से फिल्म की योजना बना रहे हैं। फिल्म में इस बार थोड़ी बहुत नई चीजें देखने को मिलेगी और इसे थोड़ा मॉर्डन तरीके से पेश किया जाएगा। इसे मॉर्डन कल्चर को देखते हुए ही बनाया जा रहा है। फिल्म में धर्मेंद्र के रोल के लिए राजकुमार राव को ही कंफर्म किया गया है। 

हालांकि अभी भी फिल्म की कास्टिंग पर काम किया जा रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, राजकुमार फिल्म में काम करने के लिए रेडी हैं लेकिन उन्हें कास्ट करना इतना आसान नहीं है। राजकुमार ने फिल्म स्त्री के बाद अपनी फिल्म की फीस में इजाफा कर दिया है। इसके बाद  ने स्त्री की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है लेकिन चुपके चुपके के रीमेक के लिए, उन्होंने अच्छी खासी रकम लेने का प्लान बनाया है। 

रिपोर्ट मे़ं खुलासा हुआ है कि, राजकुमार ने चुपके चुपके के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो कि काफी है। ये उनकी अबतक की सबसे ज्यादा फीस है। मतलब ये कि उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में इतनी फीस नहीं ली है। अब जो भी हो राजकुमार की फिल्मों की सक्सेस को देखकर ही ये अंदाजा लगाया गया है कि जरूर उन्होंने इसीलिए फीस बढ़ाई है। राजकुमार जल्द ही रूहीआफ्जा, मेड इन चाइना और तुर्रम खां जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।