'स्त्री' की सक्सेस के बाद सुपरहिट हुए राजकुमार राव, बढ़ाई अपनी फीस !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्त्री में नजर आए है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉस मिला है। फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। फिल्म अबतक 108 करोड़ के ज्यादा कमाई कर चुकी है। इसके अलावा अब राजकुमार से जुड़ी एक खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक अब राजकुमार राव ने अपनी फीस बढ़ा दी है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार ने स्त्री की जबरदस्त सक्सेस के बाद अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। 

एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट में फीस बढ़ाकर लेंगे। उन्होंने अपनी फीस में स्त्री की सक्सेस के बाद ही इजाफा किया है। हालांकि अभी पता नहीं चला है कि राजकुमार ने अपनी फीस कितनी बढ़ाई है। बता दें कि दिनेश विजान के साथ स्त्री के बाद राजकुमार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाले है। फिल्म में राजकुमार के साथ मौनी रॉय नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 इस फिल्म में राजकुमार  रघु और मौनी रुक्मिनी के रोल में नजर आएंगी। बताया गया कि फिल्म में राजकुमार गुजरात के एक बिजनेसमैन के रोल में होंगे। तो वहीं मौनी उनकी वाइफ के रोल में होंगी। फिल्म दिखाया जाएगा कि कैसे मेहनत करके रघु सक्सेसफुल होता और इसमें रुक्मिनी कैसे उसका साथ देती है। 

फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में चल रही है। फिल्म में बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इसके अलावा राजकुमार की और फिल्मों की बात करेंगे तो वो जल्द ही एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावला के साथ दिखेंगे।