यौन शोषण मामले में फंसे हिरानी का नाम सुन दंग रह गए फैंस, संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए आरोप

1 week ago

इंड्स्ट्री में कब किसे क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब सबको #MeToo कैंपेन के बारे में तो मालुम ही है। इस अभियान के चलते अबतक कई महिलाएं बॉलीवुड स्टार्स के बारे में खुलासा कर चुकी हैं कि उनके साथ सैक्शुअल हैरेसमेंट किया गया। हाल ही में इस मामले में एक ऐसा नाम आय़ा है जिसके बाद हर कोई दंग रह गया है। दरअसल हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी इस पूरे मामले में फंसे है। हिरानी पर फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने बेहद चौंकाने वाले आरोप लगाए है। महिला ने कहा है कि हिरानी ने करीब 6 महीनों तक उसका शोषण किया है। 

इस खबर के बाद ट्विटर पर जैसे ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई हिरानी का नाम इस मामले में फंसता देख दंग रह गया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स कर अपनी राय़ रखी है। हिरानी की फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस भी ये सुन दंग रह गए है। कोई कह रहा है कि आखिर ये कैसे हो सकता है। 

तो कोई इस मामले में तह जाने की बात कर रहा है। हालांकि अभी हिरानी या फिर किसी और की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि असिस्टेंट डायरेक्टर के मुताबिक, हिरानी ने उसका शोषण किया है।

 साथ ही वह बताती हैं कि उन्होंने मार्च और सितंबर 2018 के बीच 6 महीने की अवधि में उनका यौन उत्पीड़न किया। उनका दावा है कि संजू के पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान उन्होंने उन्हें परेशान किया।

 वहीं राजकुमार ने अपने बचाव में हफ़पोस्ट इंडिया के आरोपों का खंडन किया है। उनके वकील अनंग देसाई ने कहा, "शुरुआत में, हमारे क्लाइंट्स कहते हैं कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे, शरारती, निंदनीय, प्रेरित और बदनाम करने वाले हैं।" अब जो भी हो ये मामला और कितना आगे जाएगा ये देखना अभी बाकी है। लेकिन ये तो तय है फिर से इस मामले में कोई विवाद हो सकता है।