'स्त्री' से सुपरहिट हुए राजकुमार ने गर्लफ्रैंड पर की बात, पत्रलेखा को मानते हैं अपनी बेस्ट फ्रैंड !

3 months ago

बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। राजकुमार इस वक्त हर तरफ छाए हुए है। दर्शक अब राजकुमार की आने वाली फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब ये तो सब जानते ही हैं कि, राजकुमार एक्ट्रेस पत्रलेखा को सालों से डेट कर रही है। अब अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को राजकुमार ने बताया बेस्ट फ्रेंड। 

हाल ही में हुए एक बातचीत में राजकुमार ने पत्रलेखा पर बात की है। राजकुमार ने बताया कि पत्रलेखा उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और उन दोनों के बीच शादी और बच्चो के लेकर कोई बात नहीं होती। राजकुमार ने बताया कि दोनों फिल्म करियर के लिए फोक्स्ड हैं। इसलिए सिर्फ एक्टिंग, सिनेमा और ट्रेवलिंग पर ही डिस्कस करते हैं। राजकुमार ने ये भी बताया कि उन्होनें पत्रलेखा को अपनी मां से भी मिलवाया है। जिसके बाद उनकी मॉम ने कहा कि पत्रलेखा ही उनकी लाईफ की लास्ट गर्ल होनी चाहिए। 

अब राजकुमार आपके फैन्स भी आपको और पत्रलेखा को हमेशा साथ देखना चाहते हैं तो अब भी जल्द शादी भी कर लीजिए। दोस्ती और प्यार राजकुमार-पत्रलेखा बीच बेहतरीन जो है। बता दें कि राजकुमार जल्द ही मौनी रॉय के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर आएगी। इसके अलावा वो 5 वेडिंग्स और कई फिल्मों में भी दिखेंगे।