single-post

बॉलीवुड के तीनों खान्स को लेकर ये क्या कह गए राजकुमार राव, जानिए आप भी ?

Feb. 2, 2019, 7:49 p.m.

बॉलीवु़ड में इन दिनो में राजकुमार राव छाए हुए है। राजकुमार की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। बॉक्स ऑफिस के लिए राजकुमार राव इन दिनों कुछ ज्यादा ही लकी साबित हो रहे हैं। बीते साल ही में उनकी फिल्म स्त्री 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थीं। फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर कर सबको चौंका दिया था। वहीं राजकुमार की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा हाल ही में रिलीज हुई है। ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है। फिल्म की अलग कहानी ने सभी को ही इंप्रेस किया है। लेकिन क्या आप जानते है कि राजकुमार खुद इंड्स्ट्री की खान तिकड़ी के कितने बड़े फैन है। 

हाल ही मे फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब राजकुमार को तीनो खान्स से तुलना वाला किया गया तो राजकुमार का कहना था कि उन्हे नही लगता कि वो तीनो खान्स के स्टारडम के आस पास भी है। जैसी फिल्में आमिर , सलमान और शाहरूख देते है। उन सभी के वो खुद ही मुरीद है। राजकुमार का ये भी मानना है कि उन्हे अभी बहुत कुछ प्रूव करना है और इन तीनो खान्स से उनका किसी भी तरह का कोई मुकाबला हो ही नही सकता है।

 राजकुमार की बातों से लग रहा है कि वो खान्स के मुकाबले बिल्कुल नहीं है। खैर वैसे भले ही राजकुमार ने ये बात कहकर सबका दिल जीता हो। लेकिन खुद राजकुमार जानते हैं कि वो इन दिनों सबके फेवरेट बने हुए है। वो बैक टू बैक ऐसी फिल्में दे रहे हैं कि दर्शक भी उनकी फिल्मों को देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं। राजकुमार अबतक कई हिट फिल्में दे चुके है। जल्द ही वो मौनी रॉय के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगे।