single-post

अब रणबीर कपूर से टकराएंगे राजकुमार राव, दोनों की फिल्मों में होगी जबरदस्त टक्कर !

Sept. 11, 2018, 4:31 p.m.

 बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के नए नए आंकड़े ला रही है। फिल्म की कमाई 85 करोड़ के पार हो चुकी है औऱ जल्द ही फिल्म 100 करोड भी कमा लेगी। वही राजकुमार के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। राजकुमार की एक्टिंग के लोग दीवाने है। इस फिल्म की सफलता के बाद राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। राजकुमारजल्द ही फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाले है। दिनेश विजान के साथ स्त्री के बाद राजकुमार फिल्म मेड इन चाइना में काम करने जा रहे है।

 फिल्म में राजकुमार के साथ मौनी रॉय नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग आज से अहमदाबाद में शुरू हो चुकी है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का मुहूर्त शॉट का क्लैप बोर्ड शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। 

लेकिन इस फिल्म की टक्कर किसी औऱ से नहीं बल्कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर ब्रह्मास्त्र से होने वाली है। जी हां, ये फिल्म ब्रह्मास्त्र से टकराएगी। क्योंकि ब्रह्मास्त्र भी अगले साल ही 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग काफी वक्त से बुल्गारिया में चल रही है।

 खास बात ये है कि दोनों ही फिल्मों में मौनी ऱॉय है। मेड इन चाइना में मौनी राजकुमार की गुजराती वाइफ का रोल प्ले करती दिखेंगी। तो वहीं ब्रह्मास्त्र में वो विलेन के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे। अब देखते हैं कि क्या वाकई अगले साल बॉक्स ऑफिस पर ये क्लैश होगा या फिर टल जाएगा।