जेल से बाहर आने के बाद राजपाल यादव के फैंस के लिए आई ये बुरी खबर, जानिए आखिर क्या !

4 weeks ago

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से पहचान बनाने वाले राजपाल यादव अक्सर सुर्खियों में रहते है। राजपाल का नाम बीते सालों से एक विवाद में फंसा हुआ है। जिससे वो उबर ही नहीं पा रहे हैं। मामला 5 करोड़ रुपयों से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते उन्हें लगातार कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते रहे हैं। इतना ही नहीं इसी मामले में बीते दिनों ही उन्हें कोर्ट ने 3 महीने की सजा भी सुनाई। जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था। दरअसल राजपाल समय पर लोन न चुका पाने के कारण जेल में थे। लेकिन अब वह जेल से बाहर आ गए हैं। वहीं जेल से बाहर आने के बाद राजपाल के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई जो कि अब दुख में बदल गई है।

 रिपोर्ट के मुताबिक राजपाल एकता कपूर की फिल्म में ड्रीम गर्ल में आय़ुष्मान खुराना के साथ एक इंपोर्टेंट रोल प्ले करने वाले थे। लेकिन अभी उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई है। राजपाल ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन जेल में होने के कारण वो फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा नहीं कर पाए। जिसके बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक अब उनकी जगह अभिषेक बनर्जी को लिया गया है। पिछले दिनों ही राजपाल 3 महीने के लिए जेल में थे। जिसकी सजा वो काट चुके हैं। बता दें कि ये 5 करोड़ वाला मामला साल 2010 का है। 2010 में राजपाल यादव ने एक बिजनेसमैन से अता पता लापता नाम की फिल्म बनाने के लिए 5 करोड रुपए उधार लिए थे। 

ये फिल्म भी बनकर तैयार हो गई और 2012 में रिलीज भी हो गई। पर फिल्म फ्लॉप रही थी। लेकिन राजपाल ने उस बिजनेसमैन को पैसे वापस नहीं किए है। इसके बाद जब उस वयक्ति को पैसे नहीं मिले तो उसने कोर्ट का सहारा लिया। इसी साल ये कोर्ट में समझौता हुआ था कि राजपाल इंदौर निवासी सुरेंदर सिंह को 10 करोड़ 40 लाख रुपए देंगे। लेकिन राजपाल ने ये रक नहीं लौटाई। 

जिसके बाद उन्हें जेल की सजा सुना दी गई। वहीं बीते सालों में  राजपाल ने जो चैक उस मालिक को दिए जिनसे उन्होंने पैसे लिए थे वो चैक भी बाउंस हो गए । जिसके बाद उस कंपनी के मालिक ने राजपाल, उनकी पत्नी और उनकी कंपनी के खिलाफ कोर्ट में एक मामला दर्ज करवा दिया । बता दें कि राजपाल यादव पर चैक बाउन्सिंग के 7 मामले थे, जो दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में चल रहे थे।